घर की छत पर था सांपों का डेरा, रेस्क्यू के दौरान महिला पर किया खौफनाक हमला

Snake Rescue: 45 सेकंड के इस दिल दहला देने वाले वीडियो में एक महिला बिना डरे जहरीले सांप का रेस्क्यू करती नजर आ रही है. वीडियो वाकई चौंका देने वाला है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
छत के अंदर छिपे बैठे सांप का रेस्क्यू करती महिला.

Snakes Fall From Ceiling: दुनियाभर में सांप की कई प्रजातियां मौजूद हैं, जिनमें से कुछ काफी खतरनाक हैं, जो अपनी एक ही फूंकार से किसी को भी मौत की नींद सुला सकती हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कई बार दिल दहला देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसमें एक महिला बिना डरे जहरीले सांप का रेस्क्यू करती नजर आ रही है. वीडियो वाकई चौंका देने वाला है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @InsaneRealitys नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 45 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक महिला कैबिनेट पर चढ़ी हुई है और इस दौरान वो सीलिंग में बने बॉक्स के अंदर काले रंग की छड़ी डालने लगती है. अगले ही पल विशालकाय सांप बॉक्स में से निकलकर उसके हाथ में लिपट जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे महिला बिना डरे किसी की मदद के 6 से 7 फीट लंबा सांप बड़ ही आराम से बाहर निकाल देती है. वीडियो को देखकर लग रहा है मानो ये महिला के बाएं हाथ का खेल है. 

17 अगस्त को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 7 लाख 95 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या इन्हें बचपन से इस काम में एक्सपर्ट बनाया जाता है. ये देखकर हैरानी हुई पर इंप्रेस भी हो गया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'देश का नाम बदलकर जुरासिक वर्ल्ड रख देना चाहिए.'
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident