अचानक अपने भाई का नाम National War Memorial पर देखने के बाद रो पड़ी बहन, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम बेहद भावुक हो जाते हैं. ऐसे वीडियोज़ हमेशा वायरल होते रहते हैं. आज भी इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखते ही आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम बेहद भावुक हो जाते हैं. ऐसे वीडियोज़ हमेशा वायरल होते रहते हैं. आज भी इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखते ही आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. ये वीडियो National War Memorial का है, जहां अचानक बहन की नज़र अपने भाई के नाम पर पड़ी, उसके बाद बहन अपनी आंसू को रोक नहीं पाई. ये वीडियो काफी मर्मस्पर्शी है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला रो रही है. दरअसल वो National War Memorial के पास खड़ी है, तभी अचानक से उसके भाई का नाम दिख जाता है. नाम दिखने के बाद वो बेहद भावुक हो जाती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर सभी को रुला दे रहा है.

देश की रक्षा के लिए भारतीय सेना शहीद हो जते हैं. ऐसे में उन्हें याद रखने के लिए National War Memorial के शिलालेख पर उनका नाम लिखा जाता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर thezerobeing नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है. वायरल वीडियो को कई व्यूज़ मिल चुके हैं. इस वीडियो पर कई यूज़र्स के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहन, हिम्मत रखना. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- रुला दिया है ये वीडियो.

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल