बिना टिकट यात्रियों से खचाखच भरा था स्लीपर कोच, परेशान होकर महिला ने सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

वीडियो में महिला अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बता रही है कि, कैसे कोच के बिना टिकट यात्रियों ने उसकी सीट पर कब्जा कर लिया और उसे बैठने तक नहीं दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Indian Railway Video: सोशल मीडिया पर आए दिन इंडियन रेलवे से जुड़ा कोई न कोई वीडियो सामने आता ही रहता है, जिसमें अपनी यात्रा के दौरान हुई मुश्किलों के बारे में लोग बताते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को उसकी ही कंफर्म सीट बिना टिकट यात्रियों ने देने से मना कर दिया. वीडियो में महिला अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बता रही है कि, कैसे कोच के बिना टिकट यात्रियों ने उसकी सीट पर कब्जा कर लिया और उसे बैठने तक नहीं दिया.

वीडियो में महिला को ये कहते सुना जा सकता है कि, स्लीपर में उसकी बुकिंग है लेकिन कोच में सभी लोग जनरल कोटा की तरह यात्रा कर रहे हैं. महिला ने वीडियो बनाते हुए बताया कि, कैसे ज्यादातर लोग बिना बुकिंग के ही यात्रा कर रहे हैं. वीडियो में स्लीपर कोच में खचाखच भरी भीड़ को देखकर आपको भी कुछ समय के लिए यही लगेगा कि, यह वाकई जनरल डिब्बा ही है. वीडियो में आगे महिला ने बताया कि, वो ट्रेन नंबर 16337 में सफर कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने वहां मौजूद भीड़ को भी वीडियो में दिखाया.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इंडियन रेलवे के स्लीपर कोच के अंदर बिना टिकट यात्रा करने को लेकर कलेश हो गया.' 51 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 6 लाख 39 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 12 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ये तो हमेशा होता है. स्लीपर में बिना टिकिट वाले बहुत चढ़ जाते है और लोकल लोग दादागिरी अलग से करते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, रेलवे में हो रही इन दिक्कतों का निपटारा जल्द से जल्द होना चाहिए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Naraina इलाके के Car Showroom में ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV Video आया सामने