महिला का हुनर देख दंग रह जाएंगे आप, देशी स्टाइल में गोबर के उपले हवा में उड़ाकर दीवार पर चिपकाए

सोशल मीडिया पर एक भारतीय महिला का अनोखा टैलेंट देखने को मिल रहा है. वीडियो में महिला एकदम सटीक तरीके से किसी बॉस्केट बॉल प्लेयर की तरह उपलों को सही जगह पर लगा रही है. इंटरनेट पर इस वीडियो को देख हर कोई इस महिला को बास्केटबॉल टीम में जाने की सलाह दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

जब बात जुगाड़ की हो, तो भारतीयों का कोई मुकाबला नहीं है. आपने अक्सर सोशल मीडिया पर जुगाड़ वाले वीडियोज देखे होंगे, जिसमें टैलेंट कूट-कूटकर भरा होता है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देख यूजर्स भी दंग है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक भारतीय महिला का अनोखा टैलेंट देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक महिला को टैलेंटेड बॉस्केट बॉल प्लेयर की तरह गोबर से बने उपलों को दीवार पर उनकी सही जगह पर निशाना लगाते देखा जा रहा है. महिला के देसी स्टाइल और सटीक निशाने से गोबर को दीवार पर लगाने की तरकीब की हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कैसे एकदम सटीक तरीके से किसी बॉस्केट बॉल प्लेयर की तरह उपलों को सही जगह पर लगा रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो में महिला एक लंबी सी दीवार के सामने खड़ी दिखाई दे रही है. इसके बाद महिला गोबर के उपले बनाती है और देसी तरीके से उसे सुखाने के लिए उन्हें हवा में उछालकर दीवार पर चिपका रही है. हैरानी की बात है कि महिला का निशाना एक भी बार चूंक नहीं रहा है. महिला का दीवार पर उपलों को चिपकाने का तरीका लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देख हर कोई इस महिला को बास्केटबॉल टीम में जाने की सलाह दे रहा है. 

'झुकती है दुनिया झुकाने वाला चाहिए' कमाल के कैप्शन के साथ वायरल हुआ Video, यूजर्स ने कहा- 'लेडी पुष्पा, मैं हटेगी नहीं'

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. इंटरनेट पर वीडियो को देख हर कोई हैरान है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बिल्कुल परफेक्ट' सोशल मीडिया पर वीडियो खूब पसंद और शेयर किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 56 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 5 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है.

Advertisement

देखें वीडियो- मुंबई में पति रणबीर के संग दिखी आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: कश्मीर के 100 साल के Gandhi Chinar की कहानी पता है?
Topics mentioned in this article