महिला की कार में ट्रेन ने मारी जबरदस्त टक्कर, खुशकिस्मती से बची जान, जानें कैसे

एसेक्स (Essex) में रेल क्रॉसिंग के पास सेंड्रा रेस्को नाम की महिला ने कार पर नियंत्रण खो दिया था. लेकिन जिस तरह से महिला की जान बची उसे लोग किसी चमत्कार से कम नहीं मान रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
इस घटना में कार के पीछे का पूरा हिस्सा खत्म हो गया.
नई दिल्ली:

दुनियाभर में रेलवे क्रासिंग (Railway Crossing) पर आए दिन खतरनाक हादसे होते रहते हैं. इन हादसों में लोगों की कई लोगों की जान चली जाती है. जाहिर सी बात है कि ट्रेन (Train) से टकराने पर किसी के बचने की गुंजाइश न के बराबर होती है. मगगर जब किसी के साथ उसकी किस्मत हो तो फिर वो मौत को भी चकमा दे सकता है. इन दिनों एक ऐसी ही खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है. जिसे सुन आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक एसेक्स (Essex) में रेल क्रॉसिंग के पास सेंड्रा रेस्को नाम की महिला ने कार पर नियंत्रण खो दिया था. दरअसल जहां उनकी कार चल रही थी, वहां काफी बर्फ थी. इसलिए उनकी कार काफी फिसलने लगी और उनके कंट्रोल (Control) से बाहर हो गई. सेंड्रा ने बताया कि कार को वो ट्रेक से पहले ही रोकने की तमाम कोशिश कर रही थीं. लेकिन सड़क पर जमी होने की वजह से उनकी कार घूमकर रेलवे ट्रेक पर पहुंच गई.

सेंड्रा ने बताया कि जैसे ही उनकी कार वहां पर रूकी, तभी एक वहां ट्रेन (Train) आ गई. असल में ये सब काफी तेजी से घटा कि उन्हें सोचने का भी वक्त नहीं मिला. सेंड्रा बताती हैं कि जैसे ही उन्होंने देखा तो ट्रेन कार की ओर बढ़ रही थी. वो तुरंत कार (Car) से बाहर निकल गई, तभी ट्रेन सीधे कार से भिड़ गई. ट्रेन की कार के साथ इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि कार ट्रेक से भी खिसक गई.

ये भी पढ़ें: विदेशी लड़की ने जादुई आवाज में गाया फेमस ‘इंडियन सॉन्ग', सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो

इस घटना में कार के पीछे का पूरा हिस्सा खत्म हो गया. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर पलभर की भी देरी होती तो सेंड्रा की बचना लगभग नामुमकिन होता. कमांडर डेव बॉन्ड ने बताया कि कार बर्फ पर फिसलने के कारण यह टक्कर हुई. जिसका असर इस रुट पर भी पड़ा. इस टक्कर के कारण कई ट्रेन लेट हो गई और साथ ही कई घंटों तक सड़क (Road) भी बंद रही.
 

Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?