महिला ने अपनी नेकी से जीता लोगों का दिल, तपती धूप में रिक्शेवाले की मदद के लिए किया ऐसा काम, जमकर हो रही तारीफ

वीडियो में महिला को एक रिक्शा चालक की मदद करने के लिए दौड़ते हुए दिखाया गया है जो एक बड़े एयर कूलर गाड़ी को फ्लाईओवर पर चढ़ाने के लिए संघर्ष कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

गर्मी की तपती धूप में, गाड़ी चलाने वाले अक्सर भारी सामान के साथ संघर्ष करते हैं, उनका काम तेज धूप की वजह से और भी मुश्किल हो जाता है. हालांकि, हाल ही में X (पूर्व में Twitter) पर वायरल हुए एक वीडियो में महिला ने अपने काम से दिल जीत लिया है. वीडियो में महिला को एक रिक्शा चालक की मदद करने के लिए दौड़ते हुए दिखाया गया है जो एक बड़े एयर कूलर गाड़ी को फ्लाईओवर पर चढ़ाने के लिए संघर्ष कर रहा है.

महिला ने दिया गाड़ी को धक्का
जब चालक चिलचिलाती धूप में मेहनत कर रहा होता है, तो महिला उसकी मदद करने के लिए आगे आती है. वह पीछे से गाड़ी को धक्का देना शुरू करती है, जिससे बोझ हल्का होता है और थके हुए चालक को कुछ राहत मिलती है. महिला उसकी ठेला गाड़ी को धक्का देती है और कुछ देर बाद अपने दोस्तों को भी मदद के लिए बुलाती है. इसके बाद आखिरकार फ्लाईओवर के शीर्ष पर पहुंचा देती है. एक बार जब वे अपने गंतव्य पर पहुंच जाते हैं, तो महिला ड्राइवर से गाड़ी रोकने के लिए कहती है. महिला उन्हें लंच बॉक्स और पानी की बोतल देती है. साथ ही उन्हें पीले रंग का एक गमछा देते हुए कहती है जब धूप लगे तो आप इसे ओढ़ लें.

लोगों ने की तारीफ

यह वीडियो जल्द ही वायरल हो गया, जिसे X पर 5 लाख से अधिक बार देखा गया. दयालुता के इस दिल को छू लेने वाले काम ने लोगों को प्रभावित किया, जिन्होंने कमेंट सेक्शन में जाकर महिला की जमकर तारीफ की.

Advertisement

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "भले ही यह सब वीडियो के लिए किया गया हो, फिर भी यह अच्छा है, कम से कम किसी को मदद मिल रही है और यह उन लोगों के लिए एक अच्छा सबक भी है जो अजीब वीडियो बनाते हैं."  एक अन्य ने लिखा ‘आजकल लोग रील बनाने के लिए कुछ भी करते हैं. लेकिन अच्छी बात यह है कि कम से कम किसी को इस रील से लाभ तो हुआ है. आपको शुभकामनाएं.'

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?
Topics mentioned in this article