तीन महीने तक शरीर में फंसी रही बुलेट, मगर महिला को महसूस तक नहीं हुआ

अगर कोई आपसे कहे कि उसे गोली (Bullet) लगने के बाद भी उसे मालूम नहीं हुआ कि उसके शरीर में गोली लगी है तो जाहिर सी बात है आपका यकीनन नहीं करेंगे. इजरायल की एक महिला के साथ सच में ऐसा ही घटा.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बदूंक से निकली ज्यादातर गोली लोगों की जान ले लेती है. अक्सर हम क्राइम (Crime) से जुड़ी खबरों में पढ़ते ही है कि गोली लगने से किसी शख्स ने दम तोड़ा. लेकिन अगर कोई आपसे कहे कि उसे गोली लगने के बाद भी उसे मालूम नहीं हुआ कि उसके शरीर में गोली लगी है तो जाहिर सी बात है आपका यकीनन नहीं करेंगे. इजरायल की एक महिला के साथ सच में ऐसा ही घटा. दरअसल महिला के शरीर में तीन महीनों तक एक बुलेट (Bullet) फंसी थी, लेकिन उसे इस बात का पता ही नहीं चला. यहां जानिए क्या है पूरा मामला-

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला का नाम Adi Bloy हैं, उन्हें लग रहा था कि उनकी मांसपेशियों में किसी तरह का खिंचाव आ गया. जिसके कारण उनकी रीढ़ की हड्डी में भी दर्द हो रहा था. लेकिन दर्द (Pain) ज्यादा बढ़ने के कारण जब उन्होंने सीटी स्कैन (CT Scan) करवाया, तो उन्हें मालूम हुआ कि उनके शरीर के अंदर कोई धातु की चीज है. इसके बाद उनकी सर्जरी की गई, तब डॉक्टर्स भी यह देखकर हैरान रह गए कि उनके शरीर में से एक गोली निकाली गई. 

महिला ने बताया कि लगभग तीन महीने पहले एक शादी में उन्हें ये बुलेट लगी थी. लेकिन उन्हें इसके बारे में पता नहीं चला, हालांकि शादी के दौरान अचानक से उनकी बैक में दर्द हुआ. कंधे से लेकर पैर तक उन्हें एकदम से दर्द महसूस हुआ. शुरुआत में उन्होंने यही सोचा कि उनकी मांसपेशियों में किसी तरह का खिंचाव आया होगा, इसलिए जब उन्होंने देखा तो बैक में एक हल्की सी खरोंच थी. जिसको उन्होंने नजरअंदाज कर दिया. लेकिन दर्द बढ़ने पर जब वो अस्पताल (Hospital) पहुंची तब जाकर उन्हें जो सच पता चला उसने महिला के होश उड़ा दिए. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: गूगल मैप ने समुद्र के किनारे कैप्चर की अनोखी तस्वीर, शरीर के बिना टहलती दिखी इंसान की टांग

Advertisement

जबकि इस मामले के बारे में पुलिस (Police) ने बताया कि जो गोली उनके शरीर से मिली है वो किसी फिलिस्तानी ने चलाई होगी. फिलहाल इस हादसे के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली. महिला ने आगे बताया कि उनकी बैक में दर्द है और गर्दन में भी. इसके साथ ही वो इन दिनों मेंटल ट्रॉमा से भी गुजर रही हैं. कई बार उन्हें सड़क (Road) पर चलते हुए भी डर लगता है. अब ये खबर दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोर रही है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी