200 मीटर तक जाने के लिए महिला ने बुक की रैपिडो, बाइक राइडर हो गया कंफ्यूज

घर से ऑफिस जाना हो या कहीं बाजार के लिए निकलना हो, बाइक बुक कर वहां तक पहुंचना आसान होता है, लेकिन अपने ही मोहल्ले की अगली गली में जाने के लिए कोई रैपिडो बुक कर सकता है क्या?

Advertisement
Read Time: 2 mins
मोहल्ले की अगली गली में जाने के लिए महिला ने बुक की रैपिडो.

कहीं जाना हो तो कैब सबसे आसान जरिया लगता है. वहीं अब रैपिडो, ओला और उबर जैसी कंपनियां बाइक सर्विंस भी ऑफर करती हैं. ऐसे में अगर आपको अकेले कहीं जाना हो तो बाइक का ऑप्शन चुनना सबसे बढ़िया होता है. घर से ऑफिस जाना हो या कहीं बाजार के लिए निकलना हो, बाइक बुक कर वहां तक पहुंचना आसान होता है, लेकिन अपने ही मोहल्ले की अगली गली में जाने के लिए कोई रैपिडो बुक कर सकता है क्या? एक वायरल वीडियो में कुछ ऐसा ही हो रहा है और ये सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है.

Advertisement

200 मीटर के लिए बुक की बाइक

Gojo Rider नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा है, ‘200 मीटर के लिए राइड बुक की बताओ'. वीडियो में देखा जा सकता है कि, रैपिडो बाइक राइडर महिला को लोकेशन से पिक करता है और अगली ही गली में ले जाकर उसे ड्रॉप कर देता है. वह पूछता भी है कि, लोकेशन यहीं है तो वह कहती हैं, हां मैंने सही लोकेशन डाली है. इसके बाद बाइक राइडर कहता है कि, आपको पिक करने के लिए मैं एक किलोमीटर राइड करके आया, जबकि लोकेशन सिर्फ 200 मीटर पर थी.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

वीडियो को 15 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 5 लाख लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे लड़की की मजबूरी बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कोई न कोई ऐसा जरूर होगा, जिसे वह अकेले पार करने से डरती होगी और तुम्हें क्या, पैसा मिला ना, लक्ष्मी को मना नहीं करते.' दूसरे ने लिखा, 'जरूर बॉयफ्रेंड के साथ आई होगी और घर तक जाने के लिए कैब ली होगी.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
'हिन्दू समाज को हिंसक...'- राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी ने जताया ऐतराज