शाज जंग ने शेयर की ब्लैक पैंथर की शानदार फोटोज, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

शाज ने जो शानदार तस्वीर साझा की है, लोगों को वो काफी पसंद आई. इसलिए ब्लैक पैंथर (Black Pather) की शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral) हो रही है. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

दुनिया में हर इंसान की अलग काम में दिलचस्पी होती है. लेकिन कई काम ऐसे होते हैं, जिसे कुछ चुनिंदा लोग ही कर पाते हैं. ऐसा ही एक काम है वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी (Wildlife Photography). दरअसल वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर खतरनाक जंगलों में महीनों तक रहकर ऐसी फोटो क्लिक करते हैं, जो लोगों का ध्यान खींच ही लेती है. वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर हर फोटो के लिए काफी मशक्कत करते हैं. एक मशहूर फोटोग्राफर हैं शाज जंग (Shaaz Jung), उनकी द्वारा कैप्चर की तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आती हैं.

शाज जंग (Shaaz Jung) ने ब्लैक पैंथर की कई तस्वीरें शेयर की हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो एक ही पैंथर की है लेकिन वो बता देती है कि जब ये खतरनाक और खूबसूरत जानवर जंगल का राजा बन जाता है, तो उसमें किस तरह के बदलाव आने लगते हैं. शाज ने जो शानदार तस्वीर साझा की है, लोगों को वो काफी पसंद आई. इसलिए ब्लैक पैंथर (Black Pather) की शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral) हो रही है. 

यहां देखिए ब्लैक पैंथर-

Advertisement

ये भी पढ़ें: 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' गाने पर थिरकते नजर आए नेवी के जवान, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Advertisement

इन दोनों तस्वीरों को उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया है. जिसके कैप्शन में इस बात को लिखते हैं कि यह तस्वीर 4 वर्षों के अंतराल में ली गई है. इसमें से पहली तस्वीर में वो एक कोहरे में खोया हुआ अजनबी है. एकदम यंग और हाथ ना आनेवाला है. लेकिन चार वर्षों बाद वो दूसरी तस्वीर में किंग बन चुका है. यहां महज सर्वाइव नहीं करता बल्कि इस नैचर में फलता भी है. आपको बता दें कि इस ब्लैक पैंथर को कई लोग बघीरा भी बोलते हैं क्योंकि मोगली सीरियल में भी इसे बघीरा के नाम से बुलाया जाता है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'