पति के पेट पर खड़ी हुई और बच्चे को कंधे पर बैठा लिया, रस्सी कूदने का खतरनाक तरीका वायरल, यूजर्स बोले- लस्सी का कमाल

इसमें गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड विजेता जोरावर सिंह स्किपिंग से जुड़े एक और हैरान कर देने वाला तरीका बता रहे हैं, लेकिन वीडियो में वह अकेले नहीं हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
रस्सी कूदने का खतरनाक तरीका वायरल

सोशल मीडिया पर फिटनेस और वर्कआउट से जुड़े बहुत से वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. लोग इन्हें देखना भी खूब पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन इसमें महिला के वर्कआउट का तरीका इतना खतरनाक है कि आप ऐसा वर्कआउट करने के बारे में सोच भी नहीं पाएंगे. इसमें गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड विजेता जोरावर सिंह स्किपिंग से जुड़े एक और हैरान कर देने वाला तरीका बता रहे हैं, लेकिन वीडियो में वह अकेले नहीं हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

वायरल वीडियो में जोरावर सिंह के साथ आप उनकी पत्नी और बेटे को भी देख सकते हैं. आप देखेंगे कि पहले जोरावर जमीन पर लेटते हैं. उसके बाद उनकी पत्नी उनके पेट के ऊपर खड़ी होती हैं, फिर पत्नी ने अपने कंधे पर अपने बेटे को भी बैठा लिया है. इसके बाद वो ज़ोरावर के पेट पर खड़े होकर ही रस्सी कूदना शुरू कर देती हैं. इस स्टंट को इंटरनेट यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. जोरावर ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- पागलपन का स्तर.

देखें Video:

बता दें कि जोरावर सिंह के इंस्टाग्राम पर दस लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं और उनके फिटनेस चैलेंज वीडियो लोगों को बहुत पसंद आते हैं. इस वीडियो पर 50 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आए हैं. लोग मजेदार और तारीफों भरे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये देश के असली मार्वल मैन हैं. दूसरे ने लिखा- ये सब लस्सी का कमाल है. 

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari
Topics mentioned in this article