पत्नी ने 3 अजीबोगरीब शब्दों से गाना बनाने का पति को दिया ऑर्डर, हसबैंड ने कर दिखाया कमाल, सॉन्ग हिट हो गया

एक ऐसे ही म्यूजिशियन पति का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे पत्नी ने कुछ अजीबोगरीब शब्द दिए लेकिन पति ने उस पर भी खूबसूरत संगीत से सजा गाना बना दिया. ये गाना आप भी सुनेंगे तो शायद यही कहेंगे कि पति ने कमाल कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

पत्नी अगर प्रोड्यूसर हो तो हुक्म मानना पति की मजबूरी बन ही जाता है. भला कैसे अपनी प्रोड्यूसर पत्नी की ख्वाहिश या हुक्म को पूरा करने से इंकार कर सकता है. लेकिन कुछ पति इस मजबूरी को भी मजेदार बना देते हैं और जो कारनामा कर दिखाते हैं वो सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लेता है. एक ऐसे ही म्यूजिशियन पति का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे पत्नी ने कुछ अजीबोगरीब शब्द दिए लेकिन पति ने उस पर भी खूबसूरत संगीत से सजा गाना बना दिया. ये गाना आप भी सुनेंगे तो शायद यही कहेंगे कि पति ने कमाल कर दिया.

पत्नी की डिमांड

ये वीडियो शेयर किया है म्यूजिक कंपोजर अर्जुन हर्जाई ने. उनकी पत्नी उनके पास कंपोजिंग रूम में आईं. जिनसे वो कहते नजर आए कि तुम बताओ कैसा गीत चाहती हो. जिस पर पत्नी ने डिमांड की कि वो फोक थीम यानी कि लोक गीत की तर्ज पर गीत चाहती हैं. जिसके बाद अर्जुन हर्जाई ने उनसे कुछ खास वर्ड देने के लिए भी कहा. जिस पर पत्नी ने यूके, पिंड और एक फ्रेज विंटर औन वालियें दिया. चैलेंज ये था कि अर्जुन हर्जाई को इन वर्ड्स को यूज करते हुए फोक थीम पर बेस्ड गाना बनाना है.

देखें VIDEO:

Advertisement

वीडियो में अर्जुन कुछ देर सोचते हुए नजर आते हैं. उसके बाद वो एक फोन मिलाते हैं. वीडियो पर दिए कैप्शन के मुताबिक ये पूरा प्रोसेस कुछ घंटे लंबा था लेकिन उसे उन्होंने एडिट करके पेश किया है.

Advertisement

...और बन गया गाना

वीडियो में आप देख सकते हैं अर्जुन लिरिक्स राइटर गीत सागर को फोन लगाकर उन शब्दों के साथ लिरिक्स रचने के लिए कहते हैं. फिर वही शब्द और म्यूजिक सिंगर ज्योतिका टांगरी को भेजते हैं. जो कुछ ही देर में उन्हें गाना रिकॉर्ड करके भेज देती हैं. गाना सुनकर अर्जुन हर्जाई की वाइफ दिव्या हर्जाई भी हैरान रह जाती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्जुन ने ये भी लिखा है कि वाइफ ये गाना सुनकर शॉक्ड रह गईं. इंटरनेट यूजर्स भी इस गाने को सुनकर हैरान हैं और इन टैलेंटेड लोगों की तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Supreme Court On Bulldozer Action | हमारी इजाजत के बिना तोड़फोड़ नहीं होगी: बुलडोजर 'जस्टिस' पर SC
Topics mentioned in this article