मिलिए व्रतिका गुप्ता से, जिन्होंने मुंबई में खरीदा 116 करोड़ का लग्जरी अपार्टमेंट, ऐसे की थी शुरुआत

रियल एस्टेट डेटा एनालिटिक्स फर्म IndexTap.com के अनुसार, यह लेनदेन इस साल ₹ 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाला पहला सिंगल रेसिडेंशियल डील है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
1

महंगे होम डेकोर ब्रांड मैसन सिया की कर्ताधर्ता व्रतिका गुप्ता (Vratika Gupta) ने मुंबई (Mumbai) के 'थ्री सिक्सटी वेस्ट' टावर में ₹ 116.42 करोड़ से अधिक में एक फैंसी अपार्टमेंट (Fancy Apartment) खरीदा है. लोअर परेल में एक सुपर-लक्जरी टावर में स्थित इस आलीशान घर से  समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखता है. विशेष रूप से, रियल एस्टेट डेटा एनालिटिक्स फर्म IndexTap.com के अनुसार, यह लेनदेन इस साल ₹ 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाला पहला सिंगल रेसिडेंशियल डील है.

12,138 वर्ग फुट और आठ पार्किंग के साथ, व्रतिका गुप्ता के स्वामित्व वाला लोअर परेल अपार्टमेंट पर्याप्त रहने की जगह मुहैया कराता है. आधिकारिक रिकॉर्ड 7 जनवरी, 2024 को इसके रजिस्ट्रेशन की पुष्टि करते हैं. व्रतिका गुप्ता ने अंजुमन फैशन लिमिटेड में अपनी फैशन यात्रा शुरू की और पर्ल एकेडमी ऑफ फैशन और NIFT से डिग्री हासिल की है. 2009 और 2011 के बीच, उन्होंने अंजू मोदी के लिए एक डिजाइनर के रूप में काम किया.

प्रॉपर्टी वेबसाइट के अनुसार, व्रतिका ने हालिया घटनाक्रम पर कुछ भी नहीं कहा है.

NIFT और पर्ल एकेडमी ऑफ फैशन से स्नातक, व्रतिका ने 2017 में उद्यमिता में कदम रखा और व्रतिका एंड नकुल की स्थापना की. उनकी शादी नकुल अग्रवाल से हुई है. उन्होंने 2022 में एक हाई-एंड होम डेकोर कंपनी मैसन सिया की स्थापना की.

2023 में, "थ्री सिक्सटी वेस्ट" के नाम से जाना जाने वाला ट्विन-टावर कॉम्प्लेक्स तब सुर्खियों में आया जब इसने भारत में सबसे बड़ा रियल एस्टेट लेनदेन दर्ज किया. उस समय, डी'मार्ट के संस्थापक राधाकृष्ण दमानी के परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने मुंबई में 28 इकाइयों के लिए 1,238 करोड़ रुपये का भुगतान किया था. लेनदेन की तारीखें 3 फरवरी, 2023 थीं.

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट
Topics mentioned in this article