'Hrithik Roshan' की स्टाइल में तोते ने दिखाया स्वैग, कार की विंडो में बैठकर मारने लगा style

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक तोते को फिल्मी स्टाइल में किसी 'हीरो' की तरह कार की विंडो पर बैठकर स्टाइल मारते हुए देखा जा रहा है. वीडियो में दिख रहे इस तोते का नाम कोको बताया जा रहा है, जो लोगों का दिल जीत रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
W

White Parrot Funny Video: यूं तो इंटरनेट पर पक्षियों के एक से बढ़कर एक वीडियोज देखने को मिलते हैं, लेकिन इनमें से कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जिन्हें जितनी बार देख लो उतना कम है. अक्सर वायरल वीडियोज में पक्षियों को गाना गाते, नाचते और स्टंट करते तो देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी पक्षी को 'हीरो' की तरह स्टाइल मारते देखा है. अगर आपका जवाब न है, तो इस वीडियो को देखना तो बनता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक तोते को फिल्मी स्टाइल में किसी 'हीरो' की तरह कार की विंडो पर बैठकर स्टाइल मारते हुए देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक प्यारे से सफेद रंग के तोते को ओपन कार की विंडो पर बैठकर कार की सवारी का आनंद लेते देखा जा रहा है. इस दौरान तेज हवा के बीच वह स्टाइल मारते भी दिखाई दे रहा है. वीडियो में दिख रहे इस तोते का नाम कोको बताया जा रहा है, एक साइट्रॉन कॉकटू है, जो सुपर पॉपुलर भी है. तोता माउ (Maui) की सड़कों पर बड़े बढ़िया तरीके से कार सर्फिंग का मजा ले रहा है. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सुपर हीरो'.सोशल मीडिया पर इन दिनों तोते का यह वीडियो एक बार फिर से खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो को देख यूजर्स खुद को मजेदार कमेंट्स करने से रोक नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने मजाक में लिखा, 'अरे बहुत मजा आ रहा है. यह खूबसूरत पक्षी बिना सीट बेल्ट के साथ कितनी दूर तक सवारी का आनंद ले रहा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वह उड़ना चाहता है लेकिन वह नहीं कर सकता, यही वह क्षण है जब उसे ऐसा महसूस होता है जैसे वह उड़ रहा है.' एक तीसरे यूजर ने कहा, 'यह तोता मुझसे ज्यादा जिंदगी जी रहा है.' वहीं कुछ यूजर्स ने इस वीडियो को पक्षी के लिए खतरनाक भी बताया.

Advertisement

* ""तपती धूप में मां की मेहनत देख पसीजा बेटी की दिल, Video देख हो जाएंगे इमोश्नल- Video
* भारत के इस एयरपोर्ट पर 'संस्कृत' में होती है अनाउंसमेंट, देखें शानदार Video
* "Google ने यूजर्स से पूछा अनोखा सवाल, कुत्ते अगर इंटरनेट पर कुछ सर्च करेंगे तो वह क्या होगा?

Advertisement

देखें वीडियो- रकुल प्रीत सिंह और मौनी रॉय का डे आउट

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India