सांप ने किसान को काटा तो गुस्से में किसान ने सांप को ही काटकर खा गया, हैरान हो रहे हैं लोग

कई बार सोशल मीडिया पर हमें ऐसी खबरें पढ़ने को मिल जाती हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद हम अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. अभी हाल ही में यूपी के बांदा से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आई है. दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां सांप ने एक किसान को काट लिया था, बदले में किसान ने भी सांप को काट लिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कई बार सोशल मीडिया पर हमें ऐसी खबरें पढ़ने को मिल जाती हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद हम अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. अभी हाल ही में यूपी के बांदा से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां सांप ने एक किसान को काट लिया था, बदले में किसान ने भी सांप को काट लिया. इतना ही नहीं, सांप को काट कर दांत से ही कच्चा चबाने लगा. जब ये ख़बर घरवालों को पता चली तो आनन-फानन में किसान को अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों के अनुसार, किसान ख़तरे से बाहर है.

जानकारी के मुताबिक, 55 साल के मातबदल यादव किसान है. वो अपने गांव स्योहट गांव में खेती करते हैं. वह अपने घर में चारपाई पर आराम से लेटे हुए थे, तभी एक सांप ने उनके हाथ में काट लिया. जिससे मातबल यादव को बहुत तेज़ गुस्सा आया. सांप से नाराज़ होकर उन्होंने  सांप को हाथ से पकड़ा और काटकर खा गए. जब ये मामला घरवालों को पता चला तो उन्होंने अस्पताल में भर्ती करवाई.

Advertisement

सोशल मीडिया पर कई लोग इस ख़बर को शेयर भी कर रहे हैं. देखा जाए तो सांप बहुत ही ख़तरनाक होता है. कोई भी इंसान सांप के बिल्कुल नज़दीक नहीं जाना चाहता है, ऐसे में मातलब यादव ने गज़ब का कारनामा कर दिखाया है. 

Featured Video Of The Day
Mumbai के Mahalakshmi Race Course के अस्तित्व का संघर्ष क्या अब खत्म होगा?