Watch Video: इनको तो Indian Idol में होना चाहिए था, सड़क पर वेस्ट हो रहा टैलेंट

गुमनामी के अंधेरे में जीते आज ऐसे ना जानें कितने लोग हैं, जिनका पास टैलेंट तो है, लेकिन कद्र करने वाले नहीं. वहीं कई ऐसे भी लोग हैं, जो सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात मशहूर हो चुके हैं. ऐसे ही एक टैलेंट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी कहेंगे- भई वाह...

Advertisement
Read Time: 23 mins

हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, इसका अंदाजा आप इस वीडियो को देखकर ही लगा सकते हैं. तेजी से वायरल होता यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत रहा है. आखिर क्यों इस वीडियो पर यूजर्स आप दिल हार बैठे हैं, जानने के लिए एक बार तो यह वीडियो देखना बनता है. इस वीडियो को देख आप भी कहेंगे कि भला इतना बेहतरीन टैलेंट सड़क पर वेस्ट क्यों. दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स सड़क पर बैठ कर बेहतरीन अंदाज में गाना गाते नजर आ रहा है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे.

गुमनामी के अंधेरे में जीते आज ऐसे ना जानें कितने लोग हैं, जिनका पास टैलेंट तो है, लेकिन कद्र करने वाले कोई नहीं. वहीं ऐसे भी कई लोग हैं, जो सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात मशहूर हो चुके हैं. ऐसे ही एक टैलेंट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी कहेंगे- भई वाह...

Advertisement

'तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा' बाइक की नंबर प्लेट पर लिखा कुछ ऐसा कि खानी पड़ गई जेल की हवा

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो में जमीन पर बैठा एक शख्स सुर में सुर मिलाता हुआ बेहतरीन गाना गाते नजर आ रहा है. वीडियो में दिख रहे इस शख्स की आवाज का जादू इंटरनेट पर हर किसी पर चल चुका है. वीडियो में शख्स अपने हाथ से एक म्युजिक इंस्ट्रुमेंट को बजाते हुए पूरे लय, सुर और ताल के साथ गाना गा रहा है, जिसे सुनकर आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. इस शख्स का यह शानदार अंदाज देख हर कोई स्तब्ध रह गया है.

Advertisement


फन फैलाए बैठे थे 3 कोबरा, स्टंट के चक्कर में पड़ गए लेने के देने, Video देख आंखें रह जाएंगी फटी की फटी

Advertisement

वायरल होते इस वीडियो पर यूजर्स बढ़चढ़ कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. अब तक इस वीडियो पर कई व्यूज और लाइक्स आ चुके हैं, जिनका सिलसिला अभी भी जारी है.

शिल्पा शेट्टी का नया टॉक शो ‘Shape of You' लॉन्च, लॉन्चिंग इवेंट में दिखे कई सितारे

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन
Topics mentioned in this article