VIDEO: बाथरूम की दीवार से टपक रहा था 'खून', प्लंबर बुलाया तो सामने आया चौंकाने पर सच

Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर कैलिफोर्निया का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक घर की बाथरूम की दीवार से खून रिसते हुए नजर आ रहा है. इस दौरान जो सामने आया, उसे देखकर हर कोई हैरान है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Wall Bleeding Video: अक्सर बरसात के मौसम में घरों में सीलन और पानी रिसने की समस्या कोई नई बात नहीं है. कई बार लीकेज की वजह से भी पानी टपकने लगता है, लेकिन अगर दीवारों से पानी की जगह खून टपकने लगे, तो शायद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. हाल ही में कुछ ऐसा ही कैलिफोर्निया में देखने को मिला, जहां एक घर की बाथरूम की दीवार से खून रिसते नजर आया. हैरानी की बात थी कि, ना ही उस दीवार पर कोई सीलन थी और ना ही किसी तरह का कोई लीकेज. 

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो अमेरिका के कैलिफोर्निया का बताया जा रहा है, जहां एक महिला के घर में बाथरूम की दीवार पर कुछ ऐसा देखने को मिल गया, जिसके बारे में उसने सपने में भी नहीं सोच होगा. बताया जा रहा है कि, महिला ने अपने बाथरूम की दीवार पर खून जैसी कुछ रिसते हुए देखा. इस बीच पहले तो महिला चौंक गई, लेकिन बाद में उसने अपने पड़ोसी के कहने पर प्लंबर को बुलवाया, ताकि पता चल सके यह बह क्या रहा है. इसके बाद प्लंबर ने दीवार की ऊपरी परत को निकालना शुरू किया. इस दौरान जो सामने आया, उसे देखकर हर कोई हैरान है.

Advertisement

दरअसल, दीवार की ऊपरी परत पर पंखे का ग्रिप लगा हुआ था, लेकिन पंखा नहीं लगा था, जिस वजह से कोल्ड मेटल पर जमने वाली जंग सूखी नहीं और वही लाल गाढ़े लिक्विड के रूप में रिसकर दीवार तक पहुंचकर बहने लगी, जिसे महिला खून समझ रही थी. इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो पहली बार में हर किसी के होश उड़ा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

* ""'भाभी' के ठुमकों ने इंटरनेट पर ला दिया 'भूचाल', Neha Kakkar भी हो गई फैन, शेयर किया VIDEO
* Video: पानी निकालने के लिए गांव वालों ने निकाला गजब का जुगाड़, तारीफ करते नहीं थक रहे हैं लोग
* "डॉक्टर के जान फूंकते ही महज 7 मिनट में जी उठी बच्ची, एक बार फिर वायरल हुआ आगरा का यह Video

Advertisement

देखें वीडियो- करीना कपूर मुंबई में हुईं स्‍पॉट, हाथ हिलाकर किया पैपराजी का अभिवादन 

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave