आयशा के बाद अब इन पाकिस्तानी स्कूली गर्ल्स का Video हुआ वायरल, मुस्कान देख हार बैठेंगे दिल

Viral Video: पाकिस्तानी गर्ल आयशा के बाद अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की कुछ लड़कियों का शरारत से भरा वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Pakistani Girl Viral Video: इंटरनेट की दुनिया में कब क्या वायरल हो जाए कह नहीं सकते. सोशल मीडिया पर कई लोग कुछ रील, तो कुछ वीडियो की वजह से रातोंरात स्टार बन जाते हैं. हाल ही में पाकिस्तानी लड़की आयशा ने अपने वायरल डांस से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. आयशा ने बॉलीवुड सॉन्ग 'मेरा दिल ये पुकारे' पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस के जरिए सभी को अपना दीवाना बना लिया है, जिनके बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की कुछ लड़कियों का शरारत से भरा वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में दो पाकिस्तानी लड़कियां अपनी दोस्त के साथ मस्ती-मजाक करती नजर आ रही हैं, जिन्हें देखकर आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठेगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दो लड़कियां अपनी दोस्त के साथ मस्ती कर रही हैं. इस दौरान उनके इस शरारत भरे पल को उनकी दोस्त अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लेती है, जिसके बाद अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में एक लड़की को गाना गाते हुए मस्ती के मूड में देखा जा सकता है. इस दौरान लड़की गाते हुए कह रही है 'हमारे धोखे में हरगिज ना आना. लूट लेते हैं ये हुस्न वाले, इनकी चालों से अल्लाह बचाना.' वहीं वीडियो में आगे दूसरी लड़की पाकिस्तानी झंडे को हाथ में लेकर मस्ती करते हुए 'मेरे वतन' कहते दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को नरेंद्र सिंह नाम के यूजर ने अपने हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India
Topics mentioned in this article