Video: सूझबूझ से बची बाइक सवार की जान, एक सेकेंड की भी देरी ले लेती जान

Viral Accident Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हो रहा एक वीडियो इन दिनों हर किसी की धड़कनें बढ़ रहा है. वीडियो में एक बाइक सवार बीच सड़क पर फिसलकर गिर जाता है और इस दौरान पीछे से बड़ा सा ट्रक आ जाता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Motorcyclist Crashes In Front Of Approaching Truck: कहते हैं 'नजर हटी दुर्घटना घटी.' सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते हैं, जिसमें जाने-अनजाने लोग सड़क दुर्घटना के शिकार होते नजर आते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जिसमें लोग तेज रफ्तार के कारण खुद ही अपनी मौत को न्योता दे देते हैं, तो कुछ दूसरों की गलती के कारण रोड एक्सीडेंट के शिकार हो जाते हैं. बारिश के मौसम में भी ऐसी दुर्घटनाओं का खतरा मंडराता रहता है. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें एक बाइक सवार बीच सड़क पर फिसलकर गिर जाता है और इस दौरान पीछे से बड़ा सा ट्रक आ जाता है.

यहां देखें वीडियो

देशभर में यूं तो रोजाना सड़क हादसे होते रहते हैं, इनमें कई बार कुछ जिंदगियां दम तोड़ देती हैं, तो कुछ किस्मत से भयानक से भयानक हादसों के बावजूद बच जाती हैं. एक ऐसा ही वायरल हो रहा वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर किसी की धड़कनें बढ़ा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो (Trending Video) में एक शख्स बड़े से हादसे में बाल-बाल बचता दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बाइक सवार जैसे ही सड़क के बीचो-बीच फिसलकर गिरता है, वैसे ही पीछे से बड़ा सा ट्रक आ जाता है, इस बीच शख्स की सूझबूझ की वजह से वो 'काल के गाल में समाने' से बच जाता है.

Advertisement

यह पूरी घटना सड़क पर खड़ी एक कार के अंदर लगे कैमरे से रिकॉर्ड हो गया है, जिसके बाद से यह वीडियो (Accident Video) इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस सड़क पर यह हादसा हुआ वो कितना व्यस्त मार्ग है. गनीमत थी कि बाइक सवार फिसलने के बाद वक्त रहते बाइक छोड़ सड़क के किनारे की ओर रोल कर गया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग इससे सीख भी ले रहे हैं और दूसरों को इससे जागरुक भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिस पर यूजर्स अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

* ""दिल्ली वालों को रेड लाइट जंप करने से रोकेंगीं 'करीना कपूर'! वायरल हुआ ट्रैफिक पुलिस का मजेदार ट्वीट
* 'इंजेक्शन देख डर के मारे रोने-बिलखने लगा पुलिसकर्मी, VIDEO देख छूट जाएगी हंसी
* "भैंस के सामने ठुमके लगाना लड़की को पड़ा महंगा, आगे जो हुआ उसे देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Advertisement

देखें वीडियो- तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक साथ आए नज़र

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: क्या है Rohtak का सियासी माहौल? NDTV की Ground Report | Haryana Ka Akharaa