दिन-दहाड़े चलती ट्रेन से तेल चुराने का VIDEO हुआ वायरल, मौत के करीब जाकर चोरों ने काम को दिया अंजाम

Dangerous Stunt Video: सोशल मीडिया पर चोरी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. वीडियो में लोग दिन-दहाड़े चलती मालगाड़ी से तेल चोरी करते नजर आ रहे हैं, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Bihar Thieves Steal Oil From Moving Train: आपने आज तक चोरी के कई वायरल और सीसीटीवी फुटेज देखें होंगे, लेकिन आज जो चोरी का वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. यह वीडियो बिहार की राजधानी पटना का बताया जा रहा है, जहां से दिन-दहाड़े चलती मालगाड़ी से तेल चोरी करने का वीडियो सामने आया है. बिहटा में HPCL तेल डिपो में मालगाड़ी जाने से पहले ही तेल चोरी हो गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लोग अपने हाथों में बाल्टी लेकर टैंकर से तेल चुरा रहे हैं. बिहार में होने वाली इस चोरी का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इससे कुछ समय पहले भी मोबाइल टावर और ब्रिज के चोरी होने के किस्सों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा बिहार में सड़क की चोरी होने का केस सामने आ चुका है. इसी क्रम में अब अब कुछ लोग चलती मालगाड़ी से तेल चोरी करते हुए पकड़े गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर तेल चोरी करने के लिए चलती ट्रेन के साथ-साथ दौड़ लगा रहे हैं.

Advertisement

बताया जा रहा है कि, मालगाड़ी के अपने स्थान पर पहुंचने से पहले ही चोरों ने तेल पर हाथ साफ कर लिया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बिहार के पटना में रेल टैंकर से तेल की चोरी हो रही है.' 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: क्या अब ख़त्म हो जाएगा हिज़्बुल्लाह?