NDTV Exclusive: वायरल जुड़वां बहनें Zaiba और Zainab ने पीएम मोदी को कश्मीर में किया इनवाइट, बोलीं- उन्हें दिखाएंगे खूबसूरत वादियां

जुड़वा बहनों जैबा और जैनब को देश भर से खूब प्यार मिल रहा है. एनडीटीवी ने इन बच्चियों से खास बातचीत की, इस दौरान उन्होंने कई दिलचस्प बातें बताई.

Advertisement
Read Time: 10 mins

कश्मीर को धरती का जन्नत कहते हैं और इस जन्नत की खूबसूरती दिखाती दो जुड़वा बच्चियों का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जैबा और जैनब दो जुड़वा बहनों ने बर्फबारी के दौरान रिपोर्टिंग करते हुए वीडियो शेयर किया था, जो जमकर वायरल हुआ. इन जुड़वा बहनों को देश भर से खूब प्यार मिल रहा है. एनडीटीवी ने इन बच्चियों से खास बातचीत की, इस दौरान उन्होंने कई दिलचस्प बातें बताई.

मां ने दी हिम्मत

जैबा और जैनब ने बताया कि, उनका ये वीडियो उनकी मां ने बनाया था, उन्होंने ही दोनों के अंदर विश्वास जगाया कि वो ऐसा कुछ कर सकती हैं. दोनों ने पूरा श्रेय अपनी मां को दिया. जैबा ने बताया कि, वह पहले इंस्टाग्राम पर वीडियोज बनाया करती थीं, लेकिन बाद में उन्होंने अपना फेसबुक पेज और यूट्यूब पेज बनाया, वहां वीडियो शेयर किया. वायरल वीडियो में मजेदार रिपोर्टिंग कर रही जैनब ने बताया कि, वह बड़ी होकर रिपोर्टर बनना चाहती हैं. वहीं जैबा ने कहा कि, वह एक दिन रिपोर्टर बनेंगी, फिर एक दिन डॉक्टर, हर दिन कुछ नया काम करेंगी.

यहां देखें वीडियो

पीएम मोदी को किया इनवाइट

जैबा और जैनब ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कश्मीर आने के लिए इनवाइट किया है. उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि, पीएम मोदी कश्मीर आएं. वे उन्हें कश्मीर की खूबसूरत वादियां अपने साथ दिखाना चाहती हैं और उनके साथ खेलना भी चाहती हैं. साथ ही वे पीएम मोदी से उनका ऑटोग्राफ लेना चाहती हैं. बच्चियों को ये भी विश्वास है कि पीएम भी उनका ऑटोग्राफ लेना चाहेंगे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India