सड़क पर सांप की तरह सरपट रेंगती दिखी कार, कभी देखी है बिना टायर चलने वाली गाड़ी

वायरल वीडियो में एक शानदार कार सांप की तरह सड़क पर रेंगती नजर आ रही है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो ये कार आधी जमीन के अंदर धंसी हुई है, लेकिन ऐसा नहीं है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिन पर से नजरें हटाना मुश्किल होता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे लोग बार-बार लूप में देखने को मजबूर हैं, जिसमें आपको बेहतर तकनीक के जरिये किया गया एक हैरतअंगेज आविष्कार देखने को मिलेगा, जिसे देखकर आप खुद की ही आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. इस गजब के वायरल वीडियो में आपको एक शानदार कार देखने को मिलेगी, जो दुनिया की सबसे निचली कार (Lowest Car in the World) बताई जा रही है. वीडियो में कार को सांप की तरह सड़क पर रेंगते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो को देखकर आपको भी ऐसा ही लगेगा कि ये कार आधी जमीन के अंदर धंसी हुई है, लेकिन ऐसा नहीं है. इस कार को कुछ इस तरह डिजाइन किया गया है, जिसे देखकर हर किसी के होश उड़ना लाजिमी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर हुए इस वीडियो में दिख रही कार सड़क पर बिना टायर सरपट दौड़ती नजर आ रही है. वीडियो में कार का सिर्फ ऊपरी हिस्सा देखने को मिल रहा है. वहीं निचला हिस्सा गायब है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब कार सड़क पर दौड़ रही होती है, तो वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं. वहीं कुछ लोग इसे हैरानी से देखते नजर आते हैं.

Advertisement

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'दुनिया की सबसे निचली कार.' इसी साल 26 जून को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 36.4 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 114K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं इस कार को बनाने का पूरा प्रोसेस यूट्यूब चैनल Carmagheddon पर दिखाया गया है. वीडियो के आखिर में दिखाया गया है कि, कैसे ड्राइवर कार के अंदर लेटा हुआ है, जिसे वो एक लिवर के जरिए अगल-बगल कर रहा है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह