VIDEO: जब बीच सड़क पैसे उड़ाने लगा Youtuber, लूटने के लिए भीड़ में हो गई मारपीट

हैदराबाद में एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने ये स्टंट किया है. इन्फ्लुएंसर ने कुकटपल्ली क्षेत्र की व्यस्त सड़क पर पैसे के बंडलों को हवा में उछालते हुए रील बनाई है, जिसके बाद लोग पैसा इकट्ठा करने के लिए होड़ में लग गए, और वहां अफरा-तफरी मच गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते के बाद हम पूरी तरह से हैरान हो जाते हैं. आजकल देखा जा सकता है कि लोग वायरल होने के लिए कुछ से कुछ करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक अचानक रोड पर आता है और नोट उड़ाने लगता है. इस हरकत के बाद लोग पैसे लूटने लगते हैं. इस वजह से सड़क पर कई गाड़ियां खड़ी हो जाती हैं.

सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए किए गए इस स्टंट की सोशल मीडिया पर कई लोगों ने निंदा की है. लोगों ने सामग्री निर्माता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, जिसकी पहचान पावर हर्ष उर्फ ​​महादेव के रूप में की गई है, जिसे ऑनलाइन "its_me_power" के नाम से जाना जाता है.

वीडियो देखें

Advertisement

वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि कैसे यूट्यूबर ने ऐसे स्टंट के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. इस वीडियो के जरिए युवक ने लोगों को अपने चैनल को फॉलो करने को भी कहा.

Advertisement

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस तरह की हरकत से किसी की जान भी जा सकती है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये सस्ती लोकप्रियता है.
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?