VIDEO: गजब का बैडमिंटन खेलता है यह डॉगी, दांत में रैकेट दबाकर लगाता है शॉट्स

इस वीडियो को देख लोग अचरज में पड़ जा रहे हैं, कि आखिर इस डॉगी के अंदर ये टैलेंट आया तो आया कहां से, इतने शानदार शॉट्स मारना उसने कहां से सीखा. हर कोई इस डॉग का फैन हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को बार-बार देखे नहीं थक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मिलिए इस टैलेंटेड डॉगी से, रैकेट पकड़कर खेलता है बैडमिंटन

इंसान ही नहीं कुछ जानवर भी बेहद टैलेंटेड होते हैं. अगर आप भी जानवरों के अजब-गजब वीडियोज देखने का शौक रखते हैं, तो आपको इस टैलेंटेड डॉगी का वीडियो जरूर पसंद आएगा. लंबे बालों वाला ब्राउन कलर का यह डॉगी इंसानों की तरह बैडमिंटन खेलता है और गजब के शॉट्स भी मारता है. इस वीडियो को देखकर लोग अचरज में पड़ रहे हैं, कि आखिर इस डॉग के अंदर ये टैलेंट आया तो आया कहां से, इतने शानदार शॉट्स मारना उसने सीखा कहां से. हर कोई इस डॉग का फैन हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को बार-बार देखे नहीं थक रहे हैं.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

बैडमिंटन खेलता है यह डॉगी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आपको एक बड़ा ही गजब का डॉगी नजर आएगा. लंबे बालों वाला यह ब्राउन कलर का डॉगी अपने दांतों में बैडमिंटन रैकेट दबाए बॉल पर निशाना लगाते हुए गजब के शॉट्स मारता है. उसका एक भी शॉट नहीं चूकता, हर बार गेंद को आते देख वह रैकेट घूमाता है और बॉल पर निशाना लगाता है. बॉल से शॉट मारने के बाद डॉगी दोबारा अपनी पोजीशन लेता है और दोबारा दौड़ता हुआ आकर बॉल पर शॉट लगाता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'आइ ऑन द बॉल',

तेज धूप में पिघलने लगे 'मां-बेटे' ! ग्लोबल वॉर्मिंग पर दिया दिल को छू लेने वाला मैसेज

यूजर्स बोले- विंबलडन का दावेदार 

वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'ये सच में विंबलडन का दावेदार है.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'उसके चार पैर है तो वह डबल्स खेल सकता है.' बिल्कुल किसी बैडमिंटन प्लेयर की तरह बैडमिंटन खेलते इस डॉगी का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वे भी अपने डॉगी को ऐसे ही ट्रेन करने की बात कह रहे हैं.

Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट पर शानदार ब्‍लैक लुक में स्‍पॉट हुईं नोरा फतेही

Featured Video Of The Day
New Indian Laws: कई राज्य उठा रहे हैं नये क़ानूनों पर सवाल