Video: फ्लाइट में पैसेंजर ने पूछा ऐसा सवाल, सुनकर दंग रह गया पायलट!

Viral Flight Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें यात्री पायलट से एक ऐसा सवाल पूछ लेता है, जिसे सुनकर पायलट के साथ-साथ वहां मौजूद हर कोई दंग रह जाता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Viral Flight Passenger Video: इंटरनेट पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. हाल ही में सोशल मीडिया पर फ्लाइट से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज सामने आ रहे हैं. इनमें से कुछ वीडियोज में फ्लाइट में यात्रियों के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिल रही है, तो कुछ वीडियोज में उड़ान भरने से पहले चेंकिग के दौरान बैग में छिपे सांप को देखा जा सकता है. कुछ समय पहले एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था, जिसमें पायलट ने कविता के माध्यम से यात्रियों को सुरक्षा जानकारियों से अवगत कराया था. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें यात्री पायलट से एक ऐसा सवाल पूछ लेता है, जिसे सुनकर पायलट के साथ-साथ वहां मौजूद हर कोई दंग रह जाता है.

हाल ही में इंडिगो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर से एक वीडियो रीट्वीट किया है, जिसमें पायलट द्वारा दिल्ली से नॉर्थ गोवा जाने वाली पहली उड़ान भरने वाले यात्रियों का स्वागत किया जा रहा है. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, पायलट ने अपना संबोधन यात्रियों का स्वागत करते हुए शुरू किया. इस बीच पायलट ने यात्रियों से ये भी जानना चाहा कि, 'क्या हम सब उत्साहित हैं?' इस पर यात्रियों ने जोरो-शोरों से तालियां बजाते हुए अपना जवाब दिया. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में आगे पायलट यात्रियों से पूछता है कि, 'दिल्ली की सर्द सुबह में हमें यही चाहिए. गोवा की चिलचिलाती धूप आपका इंतजार कर रही है.' बता दें कि ये फ्लाइट गोवा के मोपा में मनोहर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने वाली पहली कमर्शियल फ्लाइट थी. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इसे फ्लाइट में बैठे किसी यात्री द्वारा ही रिकॉर्ड  किया गया है, जो अब इंटरनेट पर देखने को मिल रहा है.

Advertisement

वीडियो के आखिर में यात्री को कहते सुना सकता है कि, 'क्या आप बीयर सर्व करेंगे? इंडिगो ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर से जिस ट्वीट को रीट्वीट किया है, उसे @walavalkar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'दिल्ली से #MIA जाने वाली @IndiGo6E फ्लाइट में यात्रियों के बीच उत्साह तब झलका जब फ्लाइट के कैप्टन ने गुरुवार को प्रस्थान से पहले एक घोषणा की.' वीडियो देख चुके यूजर्स अब इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: 11 मंत्रियों ने ली शपथ, कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री रहे Champai Soren बन गए मंत्री