कभी गर्दन पर चढ़कर तो कभी गोद में लेटकर गाय के साथ खेल रहे मासूम बच्चे का Video Viral

cow and little kid playing video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक छोटे बच्चे का गाय के साथ मस्ती करता वीडियो वायरल हो रहा है. गाय और छोटे बच्चे का यह मिलनसार तरीका आपका भी दिल छू लेगा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
गाय के साथ खेलते इस मासूम बच्चे का वीडियो देख बन जाएगा दिन, देखिए Viral Video

Cow Viral Video: आप में से कई लोगों ने बच्चे में यह कहावत तो सुनी होगी कि 'गाय हमारी माता है.' कई लोग गाय पालना (Cute Animal Videos) पसंद भी करते हैं और इससे उन्हें खुशी भी मिलती है. अक्सर ऐसे घरों में छोटे बच्चों को पालतू गाय (Cow Viral Video) के साथ मस्ती करते देखा भी जाता है. ऐसे कई वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिल जाते हैं, जिसमें गाय और छोटे बच्चों का मिलनसार तरीका दिल को छू लेता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो (Video) को देखने के बाद वाकई आपका भी दिन बन जाएगा.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में न सिर्फ एक छोटा बच्चा, बल्कि एक गाय भी उसके साथ खेलती हुई नजर आ रही है. वीडियो में छोटा बच्चा कभी उछल-कूद करते हुए गाय की गर्दन पर चढ़ जाता है, तो कभी उछलने लगता है. इस दौरान बच्चा खेलते-खेलते गाय की गोद (little boy is playing with cow) में आकर लेटता हुआ भी नजर आता है. वहीं गाय भी उसे प्यार से चाटने लगती है और बच्चा भी मस्ती से लेटा रहता है. इस प्रेम भरे वीडियो को देखकर लोग दंग हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन अभी भी काफी वायरल हो रहा है. 

एक मिनट से भी ज्यादा समय का वीडियो (Cow Kid Viral Video) लोगों को काफी भावुक कर रहा है. इंटरनेट पर इस वीडियो को लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो में बच्चा (Kids Viral Video) गाय को खूब परेशान कर रहा है, लेकिन गाय एक मां की तरह अपने बच्चे की शैतानियों को नजरअंदाज करते हुए उस बच्चे के साथ खेलती नजर आ रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (twitter) पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'निस्वार्थ प्रेम का बंधन.' इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. इसके अलावा 73 हजार से अधिक ट्विटर यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं नेटिजन्स (Netizens) बढ़चढ़ इस पर रिएक्शन देते हुए अपने प्यार की बरसात कर रहे हैं.

Advertisement

* ""इनके प्यार के सामने न 'घुटना' आड़े आया न उम्र, VIDEO देख आप भी कहेंगे प्यार हो तो ऐसा
* 'आलिया भट्ट की मदद से दिल्ली पुलिस ने लोगों को किया सचेत, कभी न शेयर करें अपना OTP
* "ट्रेन की स्पीड में दौड़ाया ठेला, रियल लाइफ में इस खतरनाक स्टंट के पीछे की वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

Advertisement

देखें वीडियो- मुंबई की बारिश के बीच मलाइका अरोड़ा का दिखा स्टाइलिश लुक

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात