गरबा क्वीन के लिए स्पेशल मैसेज, लंबे चौड़े पीले घाघरे में डांडिया डांस करती नजर आई लड़की, लोग बोले- इतने कपड़े में गरबा का मंडप बन जाता

इंस्टाग्राम पर वायरल हालिया वीडियो में गरबा क्वीन कही जाने वाली फाल्गुनी पाठक का वेलकम जबरदस्त अंदाज में किया गया. फाल्गुनी के लिए खास मैसेज लिखे बहुत बड़े पीले घाघरे में एक लड़की डांडिया खेलती नजर आ रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

पूरे देश में बड़े ही धूम-धाम से नवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है. मां अम्बे की पूजा-अर्चना के साथ-साथ नवरात्रि के दौरान गरबा नाइट्स का भी जोरदार आयोजन किया जा रहा है. आजकल हर किसी के इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिर्फ और सिर्फ गरबा नाइट्स की ही झलक दिखाई देखने को मिल रही है. साथ ही सोशल मीडिया पर इन गरबा नाइट्स के क्लिप रोज ही वायरल होते रहते हैं. जब हम गरबा की बात करते हैं तो फाल्गुनी पाठक का नाम लिए बिना यह चर्चा अधूरी सी लगती है. इंस्टाग्राम पर वायरल हालिया वीडियो में गरबा क्वीन कही जाने वाली फाल्गुनी पाठक का वेलकम जबरदस्त अंदाज में किया गया. फाल्गुनी के लिए खास मैसेज लिखे बहुत बड़े से पीले घाघरे में एक महिला डांडिया खेलती नजर आ रही है.

स्पेशल मैसेज वाला घाघरा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में एक महिला बहुत ही बड़ा पीला घाघरा पहनकर डांडिया खेलती हुई नजर आ रही है. घाघरे के अंतिम छोर को पकड़ कर लोग गोल-गोल घूमते हुए डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. बड़े से पीले घाघरे के साथ एक और खास चीज ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है और वो था लहंगे पर लिखा एक खास मैसेज. यह स्पेशल मैसेज गरबा क्वीन के लिए था, जिसमें लिखा था 'वी लव फाल्गुनी.' सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इस खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'इतने कपड़े में गरबा का मंडप बन जाता'

बड़े से पीले घाघरे में डांस करती लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. नेटिजन्स को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीब 62.8 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य 46.7 हजार लोगों के साथ शेयर किया है. वीडियो पर मजेदार कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "इतने कपड़े में गरबा का मंडप बन जाता." दूसरे यूजर ने लिखा, "इंडिया में बेस्ट."

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
NDTV Ground Report: Yati Narsinghanand Saraswati के समर्थन में पंचायत नहीं हो पाई, समर्थकों ने क्या रखी है मांग?