नहीं मारोगी ना…पढ़ाई करते वक्त मां से रोते हुए बोला बच्चा, VIDEO देख भड़के लोग, बोले- हे भगवान ये क्या जुल्म है

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोगों का गुस्सा जमकर फूट रहा है. इस वीडियो में एक मां अपने मासूम को पढ़ा रही है और यह बच्चा गलत ना होने के डर से खूब कांप रहा है. देखें वीडियो.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Mother Son Viral Video : सोशल मीडिया पर आए दिन एक ना एक ऐसा वीडियो वायरल हो जाता है, जो कभी दिल को छू जाता है, तो कई बार दिल दहला भी देता है. इंस्टा रील (Viral Insta Reels) के जमाने में लोगों का आधे से ज्यादा दिन वीडियो को स्क्रॉल करने में ही निकल रहा है. अब इस स्क्रॉलिंग की दुनिया में मां-बेटे के बीच प्यार का एक ऐसा क्यूट और इमोशनल सा वीडियो हमारे हाथ लगा है, जिसे देखने के बाद किसी का भी दिल पसीज जाएगा. इस वीडियो में एक मां अपने क्यूट से बच्चे को पढ़ा रही है और मासूम की आखों में डर के साथ प्यार भी दिख रहा है. वहीं लोग इस महिला को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

क्या है वायरल वीडियो में? (Instagram Viral Video)

मां-बेटे के बॉन्ड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक 3 से 4 साल का मासूम बेड पर बैठकर अपनी मां के साथ पढ़ाई कर रहा है. मां अपने मासूस से बच्चे को गिनती लिखना सीखा रही हैं. वहीं, दूसरी ओर गिनती लिख रहे इस मासूम की आंखों में पिटाई के डर के आंसू फूट पड़ रहे हैं और दूसरी तरफ यह बीच-बीच में अपनी मां को प्यार कर इस बात की तसल्ली कर रहा है कि, अगर वह कुछ गलत लिख देगा तो वो मारेगी तो नहीं. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों को अपने बच्चों का बचपन याद आ सकता है. वहीं वायरल वीडियो पर लोग क्या कमेंट्स कर रहे हैं आइए देखते हैं.

Advertisement

महिला के बर्ताव पर भड़के लोग (mother beating son funny video)

एक यूजर ने लिखा है, 'डरा के नहीं पढ़ाओ, वीडियो रिकॉर्ड करने से पहले बच्चे को बहुत मार पड़ी है. हद से ज्यादा प्रैशर मत डालना कभी बच्चों पर'. एक और यूजर ने लिखा है, 'इतनी दहशत में बच्चों को नहीं रखना चाहिए बहुत छोटा बच्चा है वो'. एक अन्य ने लिखा है, 'बच्चा डर से मां को बार-बार चूम रहा है, मां को फिर भी तरस नहीं आ रहा गलत है ये'. एक और यूजर ने लिखा है, 'बच्चा इतना डरा हुआ है, थोड़ी तो शर्म करो एक छोटे बच्चे को इस तरह डराना कानूनन अपराध है'. एक और यूजर ने लिखा है, 'हे भगवान ये क्या जुल्म है'.

Advertisement

ये भी देखेंः- कोलकाता का फेमस पिटाई पराठा

Featured Video Of The Day
J&K Elections: मुस्लिम समर्थकों के साथ चुनावी मैदान में एक Kashmiri Pandit, क्या हैं उनके मुद्दे?