महिला सीनेटर पर पुरुष कर्मचारी संग जबरन यौन संबंध बनाने का आरोप, नहीं मानी बात तो नौकरी से निकाला, हुए चौंकाने वाले खुलासे

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में सिनेटर अल्वाराडो गिल अपने द्वारा पेश किए गए बिल के लिए समर्थन मांगते हुए अमेरिका में यौन हिंसा और उत्पीड़न की व्यापकता के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कुछ ही महीने पहले यौन हिंसा के खिलाफ एक बिल पेश करने वाली अमेरिकी महिला सीनेटर पर उनके साथी कर्मचारी ने जबरदस्ती यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है. अमेरिकी सीनेटर अल्वाराडो गिल पर उनके साथी कर्मचारी चाड कोंडिट ने जबरदस्ती यौन संबंध बनाने का गंभीर आरोप लगाया है. चाड कोंडिट ने अमेरिकी सिनेटर पर सेक्सुअल फेवर नहीं देने के बदले नौकरी से बर्खास्त करने का भी आरोप लगाया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में सिनेटर अल्वाराडो गिल अपने द्वारा पेश किए गए बिल के लिए समर्थन मांगते हुए अमेरिका में यौन हिंसा और उत्पीड़न की व्यापकता के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही है.


 



कैलिफोर्निया सीनेट में पेश किया बिल

कैलिफोर्निया सीनेट में यौन हिंसा और उत्पीड़न के खिलाफ बिल पेश करने का वीडियो एक्स पर शेयर करते हुए अल्वाराडो गिल ने लिखा, "अप्रैल राष्ट्रीय सेक्सुअल असॉल्ट अवेयरनेस का महीना है और मैं सीनेट बिल 268 के साथ इसका नेतृत्व कर रही हूं. मेरा बिल एक नशे में धुत्त व्यक्ति के बलात्कार को एक हिंसक अपराध के रूप में पुनर्वर्गीकृत करके राज्य की आपराधिक न्याय प्रणाली में एक महत्वपूर्ण अंतर को संबोधित करेगा."

वीडियो में अमेरिकी सिनेटर कहती हैं कि अमेरिका में हर 73 सेकेंड में एक व्यक्ति यौन उत्पीड़न का शिकार होता है जो सभी जेंडर और सेक्सुअलिटी के लोगों को प्रभावित करता है. अल्वाराडो वीडियो में यौन हिंसा को खत्म करने के लिए मदद मांगते हुए नजर आ रही हैं.

चाड कोंडिट का आरोप

अल्वारडो गिल के पूर्व चीफ ऑफ स्टाफ चाड कोंडिट ने सिनेटर पर जबरदस्ती यौन संबंध बनाने और इस वजह से पीठ और कूल्हे में चोट आने का आरोप लगाया था. कोंडिट के मुताबिक, यौन संबंध बनाने के दवाब के बावजूद अपनी नौकरी बचाने के लिए वह सालों तक कार्य यात्राओं पर गए. पिछले साल ऐसे ही एक अवसर पर कार में ओरल सेक्स करते समय कोंडिट को 'मरोड़ने और उलटने' के लिए मजबूर किया गया था जिससे उसे पीठ में गंभीर चोट लगी थी. मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि इस कृत्य के कारण उसकी तीन हर्नियेटेड डिस्क और कूल्हे ढह गए.

Advertisement

ये Video भी देखें:




 

Featured Video Of The Day
42 साल पहले हिजबुल्लाह के वजूद में आने की असली कहानी
Topics mentioned in this article