बाजार में आई कपड़ा प्रेस करने वाली अनोखी मशीन, इस्तेमाल का तरीका देख लोग बोले- इतनी देर में दो शर्ट प्रेस हो जाए

अफजल खान नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक अनोखी मशीन नजर आती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कपड़ा धोना बहुत से लोगों को झंझट का काम लगता है और उससे भी ज्यादा झंझट महसूस होता है कपड़ों को इस्त्री करने में यानी आयरन करने में. चाहे जॉब इंटरव्यू हो या फिर किसी रिश्तेदार के साथ जाना हो या किसी डेट पर कपड़े परफेक्ट होने चाहिए. ऐसे में कहीं निकलने से पहले आयरन लेकर कसरत करने की जरूरत होती है. लेकिन हाल में वायरल हो रहे एक वीडियो में एक अनोखी मशीन नजर आती है, जिसे देख आप भी इसे खरीदना चाहेंगे.

कपड़े परफेक्टली होते हैं प्रेस

अफजल खान नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में एक अनोखी मशीन नजर आती है. इस मशीन में एक शर्ट को लगा दिया जाता है. शर्ट के बाजू को मशीन के साइड्स में फिट कर दिया जाता है. इसके बाद मशीन शर्ट को प्रेस करती है. इसके बाद का नजारा चौंकाने वाला दिखता है. मशीन से निकलते हैं शर्ट एकदम परफेक्ट तरीके से आयरन किया नजर आता है.

देखें Video:

मजेदार कमेंट्स

वीडियो को कई मिलियन बार देखा जा चुका है और डेढ़ लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वहीं ढेरों लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बेरोजगारी का सबसे बड़ा कारण. दूसरे ने लिखा, ये मशीन कहां और कितने की मिलेगी. वहीं तीसरे ने लिखा, कपड़े पहन कर भी प्रेस कर सकते हैं क्या इसमें? एक अन्य ने लिखा, पहले मशीन को पहनाओ, फिर खुद पहनो ये झंझट कौन पालेगा.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?
Topics mentioned in this article