देखती रह गई महिला, चिड़िया चुग गई नूडल्स, रेस्टोरेंट में प्लेट पर बैठकर मसालेदार पास्ता कर गई चट

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक चिड़िया महिला की प्लेट में से नूडल्स पास्ता खाती नजर आ रही है. इस वीडियो को अब तक 41 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
रेस्टोरेंट में प्लेट पर बैठकर नूडल्स खाती नजर आई चिड़िया

Bird Adorable Video Viral: एक कहावत बड़ी मशहूर है कि, 'अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत'. नए जमाने में पक्षी भी कुछ बदली-बदली सी नजर आ रहे हैं, जो अब सिर्फ खेत चुगने में इंटरेस्ट नहीं रखते, लेकिन अब लगता है कि, कभी-कभी कुछ पक्षी चायनीज डिश खाना भी पसंद करते हैं. इस बात पर अगर अभी यकीन नहीं है, तो फिर आपको इस वीडियो को देखने के बाद जरूर यकीन हो जाएगा. इस वीडियो में न सिर्फ चिड़िया का खाने का तरीका आपको अट्रैक्ट करेगा, बल्कि चिड़िया ने जिस बेफिक्री के साथ लोगों के बीच में बैठकर नूडल्स का मजा लिया, उसे देखकर लगेगा जैसे वो रेस्टोरेंट की परमानेंट कस्टमर ही हो.

Advertisement

चिड़िया को भाए नूडल्स

Lance नाम के ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर हुआ है, जिसमें एक महिला किसी रेस्टोरेंट में बैठकर नूडल्स खाती नजर आ रही है. अचानक एक चिड़िया आती है और नूडल्स से भरे बॉल की बाउंड्री पर बैठ जाती है. इस चिड़िया की हिमाकत ऐसी कि उसे न आसपास मौजूद लोगों का डर है और न ही इस बात का कि, मसालेदार नूडल्स का स्वाद उसकी सेहत का क्या हाल करेगा. वो चुपचाप बाउल पर झुकती है और नूडल्स गप कर जाती है. इस बीच महिला चुपचाप बैठकर अचंभे के साथ उसे देखती रह जाती है. कुछ ही पल में चिड़िया अपना नन्हा सा पेट भर कर, वहां से उड़न छू हो जाती है. इस वीडियो को कैप्शन दिया गया है कि, ये रिकॉर्ड नहीं होता तो शायद इस पर कोई यकीन नहीं करता.

यूजर्स का मिला जुला रिएक्शन

मजेदार बात ये है कि चिड़िया के उड़ने के बाद महिला ने फिर नूडल्स खाने शुरू कर दिए. इस बात पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, महिला को वो नूडल्स नहीं खाने चाहिए थे. एक यूजर ने लिखा कि, बर्ड फ्लू ऐसे ही शुरू होता है. एक यूजर ने अजीब से चेहरे वाली तस्वीर पोस्ट कर लिखा कि, वो दोबारा खाएगी ऐसी उम्मीद नहीं थी. हालांकि, कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि चिड़िया के खाने के बाद उसे खाने में कोई दिक्कत नहीं है. इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 120.8k लाइक्स मिल चुके थे.

Advertisement

ये भी देखें- अनन्या, सारा-इब्राहिम ने मानसून और मूवी नाइट का भरपूर आनंद उठाया

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?