महिला पत्रकार को Live के दौरान कार ने मारी ज़ोर की टक्कर, उठकर फिर से करने लगी रिपोर्टिंग - देखें Video

वीडियो में दिखाया गया है कि योर्गी डनबर वेस्ट वर्जीनिया के डनबर से लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं. तभी एक कार ने उन्हें पीछे से जोर की टक्कर मार दी और वो जमीन पर गिर गईं, लेकिन इस दौरान उन्होंने बोलना बंद नहीं किया.

Advertisement
Read Time: 24 mins

जब आप टेलीविज़न पर लाइव रिपोर्टिंग कर रहे होते हैं तो आपको कुछ नहीं पता होता है कि इस बीच आपके साथ क्या गलत हो सकता है. खराब मौसम और पक्षियों से लेकर परेशान कुत्तों और नाराज दर्शकों तक, पत्रकारों को कई बिन बुलाए मेहमानों का सामना करना पड़ जाता है क्योंकि वे लाइव टेलीविजन पर एक महत्वपूर्ण जानकारी का संचार करते हैं. लेकिन वेस्ट वर्जीनिया के डनबर में एक टीवी रिपोर्टर (TV reporter) के साथ कुछ ऐसा हो गया, जिसके बाद लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. जब एक लाइव प्रसारण के दौरान उसे एक कार ने टक्कर मार दी. डब्लूएसएजेड-टीवी की एक रिपोर्टर तोरी योर्गी को एक कार ने टक्कर मार दी, जब वह स्टूडियो में एंकर टिम इर के साथ लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और वायरल हो गया है.

वीडियो में दिखाया गया है कि योर्गी डनबर वेस्ट वर्जीनिया के डनबर से लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं. तभी एक कार ने उन्हें पीछे से जोर की टक्कर मार दी और वो जमीन पर गिर गईं, लेकिन इस दौरान उन्होंने बोलना बंद नहीं किया. वो फिर से उठकर कैमरे के सामने आ गईं लेकिन तब तक उन्होंने बोलना जारी रखा.

टक्कर मारे जाने के कुछ सेकंड बाद योर्गी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मुझे अभी एक कार ने टक्कर मार दी है, लेकिन मैं ठीक हूँ, टिम." इस घटना के दौरान उस महिला ड्राइवर ने भी टोरी से उसका हाल पूछा, जिसने टोरी को टक्कर मारी थी. उसने पूछा कि क्या आप ठीक हो? तो टोरी ने जवाब दिया कि हां मैं बिल्कुल ठीक हूं. टोरी ने घटना के बाद फिर से कैमरे के सामने आते हुए कहा, मैं अभी एक कार से टकरा गई हूं, लेकिन खुशनसीब हूं कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं. एंकर ने भी टोरी से पूछा कि क्या तुम ठीक हो?

Advertisement

देखें Video:

इस वीडियो को टिमोथी बर्क नाम के एक यूजर द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया था. इस क्लिप को 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 28,000 बार लाइक किया जा चुका है. रिपोर्टर की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, "तोरी योर्गी, आज सबसे सकारात्मक चीज है जो मैंने 2022 में टेलीविजन पर देखी है."

Advertisement

Advertisement

अन्य लोग इस बात से नाराज़ थे कि उनसे रिपोर्टिंग जारी रखने की उम्मीद की जा रही थी और कैमरा नहीं काटा. एक ट्वीट में, एक दर्शक ने कहा, "उसके टक्कर लगने के बाद उन्होंने क्यों नहीं काटा? उसने इसे एक साथ रखते हुए बहुत अच्छा काम किया लेकिन ... वह एक कार की चपेट में आ गई और उम्मीद की जा रही थी कि वह रिपोर्ट करती रहेगी.”

Advertisement

हफिंगटन पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, योर्गी को दुर्घटना के बाद चेक आउट करने के लिए ईआर भेजा गया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा प्रतीत होता है कि योर्गी अकेले काम कर रही थीं और लाइव सेगमेंट के लिए सब कुछ अकेले ही संभाल रही थीं. इसमें दुर्घटना के दौरान कैमरा गिरने के बाद उन्होंने खुद उसे ठीक भी किया था.

Featured Video Of The Day
Bahraich Wolf Attack Breaking: बहराइच में आदमखोर भेड़िया का महिला पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बची महिला