बिहार में मछलियों की बारिश! मछली लूटने बाल्टी-बोरी लेकर पहुंचे लोग, देखिए Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर बिहार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मछलियों की लूट करते लोगों को देखा जा रहा है. इस बीच कोई बाल्टी-बोरी में मछली भरते देखा जा रहा है, तो कोई हेलमेट में मछलियों को भरता नजर आ रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
बिहार में मछलियों की बारिश! लोगों की निकल पड़ी लॉटरी

Loot for fishes in Bihar: हाल ही में देश के कई हिस्सों में हुई झमाझम बारिश के वीडियोज ने सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. एक बार फिर एक वीडियो इंटरनेट पर इस कदर छाया कि, लोग अपना सिर पकड़ कर बैठ गए. इस बार वायरल होता वीडियो बारिश का नहीं, बल्कि मछलियों की लूट का है. इस बीच कोई बाल्टी-बोरी में मछली भरते देखा जा रहा है, तो कोई हेलमेट में मछलियों को भरता नजर आ रहा है. 

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल होता यह वीडियो बिहार के गया जिले के आमस थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां बीते शनिवार को मछली से लदा एक ट्रक अनियंत्रित हो गया, जिसके चलते ट्रक के पिछले हिस्से से मछलियों की बारिश शुरू हो गई. वहीं सड़क पर मछलियों की बाढ़ देख लोगों ने भी जमकर लूट ही मचा डाली. लोगों का हाल कुछ ऐसा था जैसे उनकी लॉटरी लग गई हो. सड़क पर पड़ी मछलियों को समटेने के लिए जिसको जो मिला वो वही ले आया. इस बीच कोई बाल्टी-बोरी में मछली भरते देखा जा रहा है, तो कोई हेलमेट में मछलियों को भरता नजर आ रहा है. 

इस डॉगी की क्यूट सी स्माइल पर आप भी हार बैठेंगे दिल, नेटिजन्स भी हो रहे हैं दीवाने

सोशल मीडिया प्लटेफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को 'Hari krishan' नाम के अकाउंट से शेयर किया जा रहा है, जिसमें सड़क पर गिरी मछलियों को लूटने के लिए लोग टूट पड़ते नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

Advertisement

देखें वीडियो- नुसरत भरुचा फिल्‍म 'जनहित में जारी' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त

Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय