पहाड़ी रास्ते से जा रहा था कुकिंग गैस से भरा विशाल ट्रक, बैलेंस बिगड़ते ही घाटी से गिरा नीचे और फिर...

ट्रक चालक संकरे रास्ते को पार करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इसी बीच वो संतुलन खो देता है और ट्रक समेत घाटी में फिसल जाता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इंटरनेट पर एक चौंकाने वाला वीडियो (shocking video) सामने आया है जिसमें पेट्रोलियम गैस (एलपीजी) Liquefied Petroleum Gas (LPG) से भरा ट्रक एक खड़ी घाटी में गिरते दिख रहा है. अब्दुल्ला आरिफ (Abdullah Arif) नाम के एक यूजर द्वारा रेडिट पर बुधवार को शेयर किए गए फुटेज में वाहन को एक पहाड़ को पार करते हुए, बहुत पतले रास्ते से गुजरते हुए और गड्ढे में गिरते हुए दिखाया गया है. यूजर ने बताया, कि घटना इसी महीने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके)Pakistan occupied Kashmir (PoK) के मुजफ्फराबाद (Muzaffarabad) में हुई.

30-सेकंड की क्लिप की शुरुआत में, लोगों को "दया, हे भगवान" चिल्लाते हुए सुना जा सकता है क्योंकि ट्रक चालक संकरे रास्ते को पार करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इसी बीच वो संतुलन खो देता है और ट्रक समेत घाटी में फिसल जाता है.

घटना और ड्राइवर की स्थिति के बारे में सवाल पूछने वाले कई Reddit यूजर्स के साथ शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने बताया, "ट्रक ड्राइवर कूद गया और सुरक्षित है."

देखें Video:

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave