Tina Ambani ने ससुर धीरूभाई अंबानी को उनकी पुण्यतिथि पर किया याद, शेयर की Photo, लिखी दिल छू लेने वाली बात

धीरूभाई अंबानी (Dhirubhai Ambani) की बहू टीना अंबानी (Tina Ambani) ने दिवंगत बिजनेस टाइकून को उनकी 19वीं पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी.

Advertisement
Read Time: 23 mins
T

धीरूभाई अंबानी (Dhirubhai Ambani) की बहू टीना अंबानी (Tina Ambani) ने दिवंगत बिजनेस टाइकून को उनकी 19वीं पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी. अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई तस्वीरों की एक सीरीज में टीना अंबानी ने बताया, कि कैसे दिवंगत व्यवसायी को हर दिन उनके परिवार द्वारा याद किया जाता है.

टीना अंबानी के पोस्ट में भारतीय इतिहास के सबसे महान उद्यमियों में से एक माने जाने वाले धीरूभाई अंबानी को सम्मान देने वाले फॉलोअर्स ने ढेरों कमेंट्स किए हैं.

रिलायंस समूह ने भी अपने संस्थापक को श्रद्धांजलि दी और लिखा, "उनके बिना एक और साल, लेकिन उनकी शिक्षाएं हर पल हमारे साथ हैं ... हमें समझदार होने और बेहतर करने का साहस दे रही हैं.

Advertisement

कई सार्वजनिक हस्तियों ने भी इस अवसर पर धीरूभाई अंबानी को श्रद्धांजलि दी. केंद्रीय आयुष राज्य मंत्री श्रीपद वाई. नाइक ने एक ट्वीट में लिखा, "प्रख्यात उद्योगपति पद्म विभूषण धीरूभाई अंबानी जी को उनकी पुण्यतिथि पर याद कर रहा हूं."

Advertisement

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष धनराज नाथवानी ने कहा, "श्री धीरूभाई अंबानी को उनकी पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए. उन्होंने रिलायंस की विकास कहानी लिखी और एक आत्मनिर्भर भारत की कल्पना की."

Advertisement

परिमल नथवानी ने कहा, "आज मेरे गुरु श्री धीरूभाई अंबानी को उनकी पुण्यतिथि पर याद कर रहा हूं. यह मुझ पर उनका अटूट विश्वास था जिसने मुझे वह बनाया है जो मैं हूं."

Advertisement

बता दें कि धीरूभाई अंबानी का जन्म 28 दिसंबर, 1932 को सौराष्ट्र के चोरवाड़ गाँव में हुआ था. 2002 में मुंबई में आघात के बाद उनका निधन हो गया. 2016 में, श्री अंबानी को मरणोपरांत व्यापार और उद्योग में उनके योगदान के लिए भारत के दूसरे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था.

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India