'Time Traveller' का रहस्यमयी दावा, '2027 में फंसा हूं, यहां इंसान नहीं हैं'

वीडियो में एक शख्स खुद के टाइम ट्रैवलर होने का दावा कर रहा है, जो खुद को 2027 में फंसा हुआ बता रहा है. अब वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए बहुत कुछ जानना चाहते हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins

कहते हैं ब्राम्हाड कई रहस्यों से भरा है. यह रहस्य कई बार चौंका देते हैं. कई बार ऐसे मामले सामने आ जाते हैं कि, जिन पर यकीन कर पाना तक मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो लोगों को हैरत में डाल रहा है. दरअसल, हाल ही में वायरल एक वीडियो में एक शख्स खुद के टाइम ट्रैवलर होने का दावा कर रहा है, जो खुद को 2027 में फंसा हुआ बता रहा है. यही वजह है कि अब वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए बहुत कुछ जानना चाहते हैं. अब यह वीडियो सही है या गलत इस पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता.

Advertisement

टाइम ट्रैवलर होने का दावा

दरअसल, ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी ने इस तरह का कोई दावा किया हो. इससे पहले भी कई लोग ऐसे दावे कर चुके हैं. कभी किसी ने खुद को 2050 से आया हुआ बताया, तो कभी किसी ने दावा किया कि, वह साल 2030 में होकर आया है. यही नहीं कुछ लोग तो ऐसे भी थे, जिन्होंने अपनी बात का सच साबित करने के लिए बाकायदा सबूत भी दिए. हर बार इन दावों ने लोगों को हैरान करते हुए सोचने पर मजबूर कर दिया. अब एक बार फिर एक ऐसा ही मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'अकेला इंसान जिंदा हूं'

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में एक शख्स खुद के टाइम ट्रैवलर होने का दावा करते हुए, खुद को 2027 में फंसा हुआ बता रहा है. वीडियो में शख्स दावा कर रहा है कि, जहां वीडियो बनाते वक्त वह मौजूद है, वहां एक भी इंसान नहीं है. वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम जेवियर बताया जा रहा है, जिन्होंने हाल ही में टिकटॉक पर @unicosobreviviente नाम की आई डी से यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर unicosobreviviente नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 5 दिन पहले शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 13 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

Advertisement

रोम और इटली की खाली सड़कें

वीडियो में वह रोम और इटली की उन सड़कों को दिखा रहा है, जहां काफी भीड़ हुआ करती है, लेकिन वीडियो में ये सड़कें पूरी तरह खाली नजर आ रही हैं. वीडियो में शख्स दावा कर रहा है कि, वह 2027 में है, जो दुनिया में जीवित बचा आखिरी इंसान है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो में सबसे पहले शख्स एक घड़ी दिखा रहा है, जिसमें शाम के 8.09 हो रहे हैं, लेकिन सड़कें पूरी तरह खाली हैं. वीडियो में सिर्फ सड़क के किनारे पार्क की गईं कारें दिखाई दे रही हैं, लेकिन हैरानी की बात है कि सड़का पर एक भी इंसान नजर नहीं आ रहा है.

Advertisement

2021 में भी शेयर किया था वीडियो

जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले भी जेवियर ने एक वीडियो 13 फरवरी, 2021 को शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक खाली कपड़े की दुकान दिखाई थी, जो कि स्पेन के शहर वालेंसिया की थी. उस वीडियो में भी कोई इंसान नजर नहीं आ रहा था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज