पानी में इस कदर छलांग लगाते टाइगर को देख सोशल मीडिया यूजर्स को याद आई 'Life Of Pie'

हाल में ट्विटर पर टाइगर का एक ऐसा वीडियो शेयर हुआ है, जिसे देखकर आपको डर भी लगेगा और अचरज भी होगा. इस वीडियो में टाइगर पानी में तैरता नजर आता है. उसकी अद्भुत छलांग देखकर आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी.

Advertisement
Read Time: 15 mins

सोशल मीडिया पर जंगली जानवरों के वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं. जंगल किंग टाइगर के कई वीडियो भी सामने आते रहते हैं, लेकिन हाल में ट्विटर पर टाइगर का एक ऐसा वीडियो शेयर हुआ है, जो आपको हैरत में डाल देगा और जिसे देख आपको डर भी लगेगा और अचरज भी होगा. इस वीडियो में टाइगर पानी में तैरता नजर आता है. उसकी अद्भुत छलांग देखकर आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी.

यहां देखें वीडियो

पानी में छलांग लगाते टाइगर का वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी और आप अचरज में पड़ जाएंगे. आपने बाघ को अपने शिकार पर छलांग मारते और दबोचते तो देखा होगा, लेकिन पानी में ऐसे कूदते शायद ही देखा हो. इस वीडियो में बोट पर बैठा टाइगर अचानक से पानी में छलांग लगाता नजर आता है. इतना ही नहीं टाइगर बीच समंदर में पानी में छलांग लगाने के बाद खुद ही तैरकर किनारे तक पहुंच जाता है और फिर जंगल की ओर तेज रफ्तार से दौड़ लगा देता है. IFS अधिकारी परवीन कासवान ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज से शेयर किया है. यह वीडियो पश्चिम बंगाल के सुंदरबन का है, जहां टाइगर को रेस्क्यू किया जा रहा है. हालांकि, यह वीडियो पुराना है, लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

Advertisement

इस तस्वीर में हैं कितने चेहरे ? अभी तक नहीं मिला इस पहेली का सही जवाब

एक लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो

टाइगर की इस छलांग को देखकर आप अचरज में पड़ जाएंगे और बार-बार इस वीडियो को देखना चाहेंगे. अब तक इस वीडियो पर 1 लाख 7 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. बाघ की इस अद्भुत छलांग और उसके कारनामे को देख सोशल मीडिया यूजर्स रोमांच से भर गए हैं. इस सीन को देख कर कुछ यूजर्स को फिल्म 'लाइफ ऑफ पाई' की याद आ गई, जिसमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला था.
 

Advertisement

जब आलिया-रणबीर की शादी की तस्वीर में फैन ने ऋषि कपूर को किया फोटोशॉप

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में
Topics mentioned in this article