भालू पर पीछे से Attack करने चला था बाघ, अचानक पीछे पलटा भालू और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाघ एक भालू (Tiger Attack on bear) पर चुपके से हमला करने की फिराक में रहता है, लेकिन जैसे ही वो भालू पर पीछे से अटैक करने चला, तो भालू अचानक पलटा और फिर जो हुआ वो देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया पर जानवरों के खतरनाक और हैरतअंगेज वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. कई बार तो शेर, तेंदुए औक बाघ के हमलों के वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाघ एक भालू (Tiger Attack on bear) पर चुपके से हमला करने की फिराक में रहता है, लेकिन जैसे ही वो भालू पर पीछे से अटैक करने चला, तो भालू अचानक पलटा और फिर जो हुआ वो देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- भालू ने मजाक (प्रैंक) को ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि भालू चुपचाप खड़ा है औ पीछे से चुपके-चुपके बाघ उसके करीब जा रहा है. बाघ को देखकर साफ पता चल रहा है कि वो भालू का शिकार करने की फिराक में है. लेकिन जैसे ही बाघ, भालू पर अटैक करने चला अचानक भालू पीछे पलटा और से बाघ को खदेड़ लिया. बाघ डरके मारे इतनी तेज भागा की आप सोच भी नहीं सकते, वो कितनी दूर चला गया होगा.

इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अबतक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 16 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- टाइगर भले ही कितना भी खतरनाक हो लेकिन भालू ने उसकी सारी हेकड़ी निकाल दी. दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसा नजारा दुर्लभ होता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: Nuh में क्या इस बार खिल पाएगा कमल, मेव बिरादरी ये बोली…
Topics mentioned in this article