बाघ ने किया दूसरे बाघ पर जबरदस्त Attack, एक-दूसरे को खूब पटका, फिर जो हुआ Video देख सहम जाएंगे आप

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बाघ आमने-सामने खड़े हुए हैं. दोनों एक दूसरे को बेहद गुस्से में देख रहे हैं. कुछ ही पलों में आप देखेंगे कि दोनों एक दूसरे पर हमला करने का मौका देख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

यूं तो आपने नेशनल पार्क में बाघों को बहुत देखा होगा किंतु दो बाघो के बीच की लड़ाई बहुत ही कम लोगों को देखने को मिल पाती है ऐसा ही नजारा सिवनी के प्रियदर्शन पेंच नेशनल पार्क में देखने को मिला. सिवनी जिले के पेंच टाइगर रिजर्व में दो बाघों की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. दरअसल, सफारी के दौरान सैलानियों को पेंच टाईगर रिजर्व के अंदर सड़क पर दो बाघों की लड़ाई का नजारा देखने को मिला. लड़ाई के दौरान बाघों की दहाड़ से पर्यटक भी सहम गए.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बाघ आमने-सामने खड़े हुए हैं. दोनों एक दूसरे को बेहद गुस्से में देख रहे हैं. कुछ ही पलों में आप देखेंगे कि दोनों एक दूसरे पर हमला करने का मौका देख रहे हैं. अचानक दोनों एक दूसरे पर झपट पड़ते हैं और एक दूसरे को बुरी तरह से उठाकर पटकने लगते हैं. दो बाघों की फाइट का ये खौफनाक मंजर देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. लड़ाई का ये दौर काफी देर तक चलता है. वहीं. कुछ दूर पर आप देख सकते हैं कि सफारी के लिए गए सौलानियों की गाड़ियां भी वहीं खड़ी नजर आ रही है. इस बेहद खैफनाक मंजर का ये वीडियो सैलानियों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

Advertisement

बाघों की इस लड़ाई को देख सैलानी काफी रोमांचित हो गए और उनके द्वारा बाघों की लड़ाई का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया गया जो कि अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. लोगों द्वारा इस वीडियो को काफी रोमांचित होकर देखा जा रहा है. बता दें कि पेंच टाइगर रिजर्व में सिवनी मध्य प्रदेश देश सहित विदेशों से भी आने वाले पर्यटकों का हुजूम लगा रहता है. पर्यटकों को पेंच टाइगर रिजर्व में अक्सर टाइगर देखने को मिल जाते हैं.

Advertisement

नहीं रहे बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-कंपोज़र बप्पी लाहिरी, मुंबई के एक अस्पताल में ली आखिरी सांस

Advertisement