Video: ऊंची छलांग मारकर हाथी पर बैठे महावत को झपट्टा मारकर बुरी तरह घायल कर गया टाइगर

Tiger Attack Old Video Viral: रोंगटे खड़े कर देने वाले इस खतरनाक वीडियो में जंगल सफारी का लुत्फ उठाते एक हाथी सवार महावत पर एक खूंखार टाइगर हमला बोल देता है. इस वीडियो को अब तक 1.7 मिलियन बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Tiger Jumped On Elephant: टाइगर...जिसके नाम भर से ही ज्यादातर लोगों का डर के मारे बुरा हाल हो जाता है. सोचिए अगर वो सामने आ जाए तो क्या होगा? लेकिन इंटरनेट पर मौजूद एक वीडियो में ऐसा देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में हाथी पर सवार महावत पर एक खूंखार टाइगर ने हमला बोल दिया. हालांकि, यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन इंटरनेट पर यह वीडियो खूब और शेयर किया जा रहा है. हाल ही में इस वीडियो को एक बार फिर से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों की हालत खराब हो रही है.

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो में कुछ लोग हाथी पर सवार होकर जंगल सफारी का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं, तभी अचानक झाड़ियों के बीच से निकला टाइगर हाथी पर बैठे महावत की तरफ लंबी छलांग लगाते हुए झपट्टा मार लेता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, महावत कैसे हमले से पहले छड़ी के सहारे टाइगर को दूर भगाने की कोशिश कर रहा होता है, लेकिन उसी बीच खून का प्यासा खूंखार टाइगर हाथी पर बैठे महावत पर हमला बोल देता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को @weirdterrifying नाम के चैनल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 1.7 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 29 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 13 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर आपके पैरों तले भी जमीन खिसक जाएगी. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

एयरपोर्ट पर शाहरुख खान ने सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे फैन का हाथ हटाया

Featured Video Of The Day
Kangna Ranaut की Emergency की Release में देरी के कारण किस तरह के आर्थिक नुक़सान? बता रहे है प्रशांत