खुद पानी में डूब गया लेकिन नहीं छोड़ा ड्रिंक का ग्लास, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह शख्स खुद भले ही पानी में डूब जाता है, लेकिन अपने ड्रिंक का ग्लास डूबने नहीं देता, वो उसे संभाल कर रखता है. ऐसा लगता है जैसे वो कह रहा हो जान जाए, लेकिन ड्रिंक न जाए.

Advertisement
Read Time: 15 mins

सोशल मीडिया पर आपने कई ऐसे वीडियोज देखे होंगे, जिसमें पीने के शौकीन अजीबो-गरीब हरकतें करते नजर आते हैं. पीने के कई शौकीनों से आपका पाला पड़ा होगा, लेकिन ऐसा शौकीन शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. 'शौक बड़ी चीज है', विज्ञापन कंपनी का यह वाक्य इस वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स पर बिल्कुल परफेक्ट बैठता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में यह शख्स खुद भले ही पानी में डूब जाता है, लेकिन वो अपने ड्रिंक का ग्लास नहीं डूबने देता, उसे संभाल कर रखता है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो जैसे वो कह रहा हो, जान जाए लेकिन ड्रिंक न जाए.

यहां देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति मोटर बोट पर बैठा है और उसके एक हाथ में ड्रिंक का ग्लास है. ग्लास को संभालते हुए अचानक से मोटर बोट पलट जाती है, लेकिन आश्चर्य की बात तो यह है कि पानी में पूरी तरह से डूब जाने के बाद भी व्यक्ति के हाथ में ग्लास जस की तस रहता है. पानी में डूबे होने के बावजूद शख्स हाथ को ऊपर किए ग्लास को पकड़े रखता है और उस पर कोई आंच नहीं आने देता. थोड़ी ही देर बाद यह शख्स एक और कारनामा करता दिखता है, बिल्कुल किसी फिल्मी हीरो की तरह यह शख्स अपने एक हाथ से दूसरे हाथ में ड्रिंक का ग्लास पकड़ता है और दूसरी ओर से पानी से निकलते हुए दोबारा बोट पर सवार हो जाता है.

Advertisement

VIDEO: भीड़ में अपनी ही धुन में नाचती रही बच्ची, नहीं पड़ी किसी की नजर

इस वीडियो को देख लोग हक्के-बक्के रह जा रहे हैं, कुछ लोग इस शख्स की टेक्नीक की तारीफ भी कर रहे हैं. नेटिजन्स का कहना है कि ये इंसान दरअसल, स्टंट दिखा रहा है उसने अपने पैरों को बोट पर रखकर उसे नियंत्रित कर रखा है, इसलिए वह दोबारा बोट पर सवार हो पाता है. इस वीडियो को देखकर कुछ यूजर्स रोमांच से भी भर गए हैं, एक यूजर ने लिखा, 'बहुत खूब! मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए इसे कई बार देखना पड़ा कि वह कभी भी इसे गिराए नहीं! टॉप जॉब.'

Advertisement

एयरपोर्ट पर दिखे कई बॉलीवुड सेलेब्स, फैन्स को देखकर किया अभिवादन

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article