नहीं देखा होगा मौत का ऐसा लाइव Video, देखिए आकाशीय बिजली का तांडव

सोशल मीडिया पर हाल ही में आकाशीय बिजली का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा. बिजली की चपेट में आकर पेड़ के नीचे खड़े लोगों का कैसे बुरा हाल हो जाता है, आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

तेज बारिश हो तो अक्सर पेड़ के नीचे न खड़े होने की सलाह दी जाती है. बिजली गिरने पर पेड़ों पर सबसे ज्यादा बुरा प्रभाव पड़ता है, ऐसे में अगर कोई पेड़ के नीचे खड़ा हो तो ये घातक साबित हो सकता है. आकाशीय बिजली का सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो हर किसी के रोंगटे खड़े कर रहा है. अक्सर बिजली की चपेट में आकर पेड़ के नीचे खड़े लोगों का बुरा हाल हो जाता है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को पेड़ के नीचे ना खड़े होने की सलाह देते हुए सतर्क कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

हैरत में डाल देगा वीडियो

ट्विटर पर शेयर हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे चार लोग एक पेड़ के नीचे खड़े हुए थे, इस दौरान तेज बारिश हो रही है. मूसलाधार बारिश से तन छिपाने के लिए कुछ लोग पेड़ के नीचे जाकर खड़े हो जाते हैं, लेकिन इन्हें क्या पता था कि जिस पेड़ को ये रक्षक समझ रहे हैं दरअसल, उसकी छाव ही इनके लिए भक्षक बन जाएगी. महज 20 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, बारिश की वजह से पेड़ के नीचे छिपे चार लोगों पर अचानक आकाशीय बिजली गिर जाती है और वह सभी पलक झपकते ही जमीन पर गिर जाते हैं. 

17 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है वीडियो

ट्विटर पर TansuYegen नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. आकाश से गिरती ये मौत कैसे पलक झपकते इन चार लोगों को अपनी चपेट में ले लेती है, इसका दृश्य किसी को भी हैरत में डाल दें. ट्विटर पर इस वीडियो को 17 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं ढाई लाख से अधिक लाइक्स इस वीडियो पर आए हैं और 68 हजार से अधिक बार रिट्वीट किया गया है.

Advertisement

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* 'भारी बारिश के बीच आवासीय कॉलोनी में घुसा मगरमच्छ, Video देख उड़ जाएंगे होश'
* "Pakistani आर्टिस्ट ने बजाई 'जन गण मन' की धुन, सरहद पार के Video ने जीता भारतीयों का दिल

Advertisement

देखें वीडियो- वरुण धवन मुंबई एयरपोर्ट पर पत्‍नी नताशा दलाल के साथ आए नज़र 

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold