हवा में चमचा उछाल कर और धनिया की पत्ती डालकर चाय बनाता है ये Action Chaiwala, यूजर्स ने पूछा- चाय है या चाय की सब्जी

क्या आप सोच सकते हैं कि कहीं धनिया पत्ती और किसी किस्म की घास से बनती चाय भी मिलेगी. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पहले नहीं पी होगी ऐसी चाय, वीडियो देख आप भी कहेंगे- ये सब क्या डाल दिया?

चाय के दीवानों (Chai Lover) की तो हिंदुस्तान में कोई कमी नहीं है. चाय के जितने दीवाने (Tea Lover) हैं चाय के उतने ही फ्लेवर भी पसंद किए जाते हैं. साथ ही इसे बनाने के तरीके भी बहुत अलग-अलग होते हैं. कहीं आपको पुदीने की चाय मिलेगी तो कहीं गन्ने के रस की चाय मिलेगी. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि कहीं धनिया पत्ती और किसी किस्म की घास से बनती चाय भी मिलेगी. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चाय बनाने वाले का स्टाइल तो बेमिसाल है ही साथ ही चाय में डलने वाली चीजें देखकर भी यूजर्स हैरान हैं.

Advertisement

चमचा ठोंक ठोंक कर बनाई चाय

फूड के फ्लेवर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने चाय बनाने वाले का ये वीडियो शेयर किया है. वैसे तो कोई आलीशान दुकान या टपरी नहीं है. चाय वाले खुले आसमान के नीचे ओपन में ही चाय बना रहे हैं. लेकिन इस दुकान पर मौजूद एक एक चीज हैरान करती है. फिर चाहें वो चाय बनाने वाले का बड़ा सा पतीला हो जो बहुत जगह से मुड़ चुका है. या, वो चाय बनाने वाले का स्टाइल हो. चाय बनाने वाला हर चीज उछालने के बाद पतीले में डालता है और हर बार चमचे को पतीले पर खड़काता है. इतने पर न चौंके तो बस ये देख लीजिए कि चाय में डल क्या क्या रहा है. सबसे पहले चाय वाला पानी और दूध के बाद कोई सी घास चाय में मिलाता है. उसके बाद धनिया पत्ती भी काट कर डालता है. उसके बाद गुड़ और शक्कर चाय में मिलाता है. चाय छानने के लिए भी छन्नी नहीं बल्कि कपड़े का इस्तेमाल करता है.

देखें Video;

Advertisement

चाय है या चाय की सब्जी

इस चाय वाले को देखकर एक यूजर ने सवाल किया कि ये चाय बन रही है या फिर चाय की सब्जी बन रही है. जिसमें धनिया पत्ती भी डाल दी. एक यूजर ने लिखा कि चमचा ठोंक ठोंक कर पतीले का शेप ही बदल दिया. कुछ यूजर ने लिखा कि चाय कम बन रही है ड्रामा ज्यादा हो रहा है.

Advertisement

ये Video भी देखें: Lok Sabha Elections 2024: Rajasthan में 25 में 12 सीटों पर Voting, Jaipur में वोटरों को लुभाने का अनोखा तरीका

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mathura Water Tank Collapsed: सिर्फ़ 3 साल पहले बनी पानी की टंकी ढह गई! हादसे में 2 लोगों की मौत
Topics mentioned in this article