केरल के इस 4 BHK घर की कीमत ने लोगों को किया हैरान, वायरल तस्वीरें देख लोगों में छिड़ी बहस, बोले- ऐसा क्या है इस घर में?

एक एक्स पोस्ट ने केरल में 3 करोड़ की 4 बीएचके प्रॉपर्टी पर बहस छेड़ दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

अपना खुद का घर खरीदना बहुत सारे लोगों का सपना होता है लेकिन कोविड के बाद से प्रॉपर्टी की कीमतों में बहुत तेजी से बढ़ोतरी हुई है. इस वजह से बहुत सारे लोगों का घर खरीदने का सपना अभी भी सपना ही है. दिल्ली, नोएडा और बेंगलुरु जैसी जगहों पर एक 3 बीएचके घर की औसत कीमत 2 करोड़ के आसपास है जबकि 4 बीएचके की कीमत 2.5 से 3 करोड़ के बीच है. प्रॉपर्टी की कीमतों में उछाल ने कई लोगों को अपने विकल्पों पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर किया है. लंबी अवधि के ईएमआई भुगतान और बैंकों से उच्च ब्याज दरों का बोझ बढ़ रहा है जो 8% से अधिक है.

केरल में 3 करोड़ में 4 बीएचके

एक एक्स पोस्ट ने केरल में 3 करोड़ की 4 बीएचके प्रॉपर्टी पर बहस छेड़ दी है. एक वेब डेवलपर द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट में 3500 वर्ग फुट के इस घर की कुछ तस्वीरों के साथ ओएलएक्स लिस्टिंग का लिंक भी उपलब्ध कराया गया है. सिद्धार्थ नाम के यूजर ने घर की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "4 बीएचके, 3500 वर्ग फुट है जो आपको केरल में 3 करोड़ में मिलेगा." इस पोस्ट पर जारी बहस के बीच कुछ लोग इसे बहुत महंगा बता रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि केरला की प्रॉपर्टी के लिए यह कीमत जायज है.
 

मिली-जुली प्रतिक्रिया

केरल के 3 करोड़ के कीमत वाले 4 बीएचके घर को लेकर सोशल मीडिया पर तीखी बहस चल रही है. कीमतों पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कुछ लोग 3 करोड़ को सही कीमत बता रहे हैं तो वहीं कुछ के लिए यह बेहद महंगा है. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "केरल की प्रॉपर्टीज पैसे के लायक हैं." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "यह बहुत ज्यादा महंगा है. इससे कम कीमत पर कहीं बेहतर घर उपलब्ध हैं."

Advertisement

ये Video भी देखें:






 

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8
Topics mentioned in this article