चोरी की रिपोर्टिंग कर रहा था रिपोर्टर, तभी तोता आया और उसका एक ईयरफोन चुरा कर भाग गया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक प्रेस रिपोर्ट बहुत ही गंभीर मामले पर रिपोर्टिंग कर रहा होता है. तभी एक तोता रिपोर्टर के कंधे पर बैठता है और कान में लगे ईयरफोन को बड़े ही प्यार से चुरा लेता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा हंसा रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई ऐसे वीडियो होते हैं, जो बेहद फनी होते हैं. ऐसे वीडियोज़ को देखने के बाद हम अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक रिपोर्टर चोरी के मुद्दे पर रिपोर्टिंग कर रहा है. तभी एक तोता बड़े प्यार से आता है और रिपोर्ट का एक ईयरफोन चुरा लेता है. यह वीडियो लोगों को हंसा रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक प्रेस रिपोर्ट बहुत ही गंभीर मामले पर रिपोर्टिंग कर रहा होता है. तभी एक तोता रिपोर्टर के कंधे पर बैठता है और कान में लगे ईयरफोन को बड़े ही प्यार से चुरा लेता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा हंसा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं.

Advertisement

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @GurpreetSaini_ नाम के यूज़र ने शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- चिली में ये रिपोर्टर इलाके में बढ़ते चोरी के मामलों पर रिपोर्ट कर रहे थे, तभी एक तोता आया, उनके कंधे पर बैठा और उनका ईयरफोन निकालकर भाग गया...

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को 1 लाख 80 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया पर देखें वीडियो- भारत को रौंदकर फाइनल में पहुंची इंग्लैंड, फैंस ने दी प्रतिक्रिया

Featured Video Of The Day
असम : कॉलेज के छात्र ने नौ घंटे में किताब लिखकर बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड