फैक्ट्री में काम कर रहे शख्स को मशीन ने खींच लिया अपने अंदर, मगर दोस्त ने बचाकर दी नई ज़िंदगी

सीसीटीवी कैमरे मे कैद हुए एक हादसे का ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर पर सामने आया है, जिसमें किसी फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूरों को हादसे की चपेट में आते देखा जा सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी घटनाओं के वीडियोज सामने आते हैं जो दिलों की धड़कनें बढ़ा देते हैं. सीसीटीवी कैमरे मे कैद हुए एक हादसे का ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर पर सामने आया है, जिसमें किसी फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूरों को हादसे की चपेट में आते देखा जा सकता है. हालांकि साथियों की तत्परता से हादसा टल जाता है और किसी को कोई नुकसान नहीं होता. लेकिन सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को डर से भर दे रहा है.

दोस्त ने बचाई जान

Cctv idiots नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में एक फैक्ट्री में काम करते दो लड़कों को देखा जा सकता है. दरअसल इस मशीन से निकल रही प्लास्टिक के टेप तेजी से अदंर की तरफ जा रहे होते हैं. मशीन बड़े ही फोर्स के साथ प्लास्टिक को अंदर की ओर खींचती है. इस दौरान मशीन के एकदम पास जाकर काम कर रहा एक शख्स इस फोर्स की चपेट में आ जाता है और मशीन उसे अंदर की ओर खींच लेती है. ये शख्स पूरी तरह मशीन के अंदर चला जाता है, लेकिन उसका दोस्त उसका हाथ थामे रखता है. इतने में उनका एक और साथी यहां पहुंच जाता है और दोनों मिलकर लड़के को मशीन से बाहर करते हैं.

ट्विटर पर इस घटना के वीडियो पर 26 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ये असली दोस्त हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, मुझे तो लगा कि वह शख्स मौत के मुंह में चला गया. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, बेहतरीन प्रेजेंस ऑफ माइंड. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, पावर बटन दबाओ. 

Advertisement

इस वीडियो को भी देखें

Featured Video Of The Day
UP By Elections: Congress ने Samajwadi Leader Akhilesh Yadav से Phoolpur Seat की मांग की