खुद से कई गुना ताकतवर कुत्ते से भिड़ गया कौवा, वीडियो में देखें कैसे मैदान छोड़ भाग गया डॉग

सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियोज़ हमेशा वायरल होते रहते हैं. ख़ासकर कुत्तों के. लोगों को ऐसे वीडियोज़ बहुत ही ज़्यादा पसंद भी है. अभी हाल ही में एक कुत्ते का वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के वीडियोज़ हमेशा वायरल (Viral Videos on Social Media) होते रहते हैं. ख़ासकर कुत्तों के. लोगों को ऐसे वीडियोज़ बहुत ही ज़्यादा पसंद भी है. अभी हाल ही में एक कुत्ते का वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों द्वारा ख़ूब पसंद किया जा रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कौवा कुत्ते से भिड़ जाता है. सोचिए, कुत्ता कितना ताकतवर है और कौवा कितना छोटा, मगर इस लड़ाई में कुत्ते की हार होती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों द्वारा ख़ूब पसंद किए जा रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वीडियो में आप देखा जा सकता है कि कुत्ता पार्क में आराम से यहां वहां घूम रहा है कि तभी एक कौवा आता है और अपनी चोंच से कुत्ते पर हमला कर देता है. कुत्ता बार-बार कोशिश करता है, मगर कुत्ते की चंगुल में नहीं आता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों द्वारा बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है.

Advertisement

वायरल वीडियो को देखने के बाद कहा जा सकता है कि एक कुत्ता एक कौवे के हमले से कैसे डरकर मैदान छोड़कर भाग जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों द्वारा बहुत ही ज़्ायाद पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर सलोगं की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

Advertisement

 एक यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा- ये वाकई में हंसाने वाला वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- इस वीडियो को देखने के बाद मेरी हंसी रुक ही नहीं रही है.

तमिलनाडु की शिक्षिका चला रहीं पहला कैक्‍टस म्‍यूजियम, एक हजार से ज्‍यादा किस्‍में मौजूद

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क