कॉलेज प्रोग्राम में टीचर के रैंप वॉक ने मचाया तहलका, देखकर स्टूडेंट्स के उड़े होश, एक तो स्टेज पर बेहोश हो गया!

एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीचर के शानदार रैंप वॉक ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है और लोगों की तारीफों बटोर रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Teacher Ramp Walk Video: मुंबई में नरसी मोनजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (NMIS) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीचर के शानदार रैंप वॉक ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है और लोगों की तारीफों बटोर रहा है. इस वीडियो को 20 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा साझा की गई क्लिप में टीचर को कॉन्फिडेंस से रैंप वॉक करते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वह स्टेज पर आईं, एक स्टूडेंट ने मजाकिया अंदाज में बॉलीवुड फिल्म ओम शांति ओम के एक यादगार सीन की नकल की, जहां शाहरुख खान दीपिका पादुकोण को देखकर बेहोश होने का नाटक करते हैं. छात्र की इस मज़ेदार हरकत ने माहौल को मज़ेदार बना दिया, दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और कमेंट सेक्शन में तारीफों की झड़ी लगा दी.

एक यूजर ने मज़े लेते हुए कहा, "करण जौहर वाला कॉलेज," जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "ठीक है, लेकिन उसका गिरना बहुत सहज था." कॉमेडी यहीं नहीं खत्म हुई; एक यूजर ने छात्र की हरकत पर मज़े लेते हुए कहा, "जिस लड़के ने बेहोश होने का नाटक किया, उसने असाइनमेंट समझ लिया." कुछ ने कहा, "वह एक मॉडल की तरह लग रही है," और "एक मॉडल बनने के लिए पैदा हुई, टीचर तो मजबूरी में बन गई" जैसी कमेंट्स के साथ टीचर को जमकर तारीफें मिलीं.

देखें Video:

Advertisement

दिलचस्प बात यह है कि यह कार्यक्रम दिल्ली विश्वविद्यालय के एक ऐसे ही वायरल पल की याद दिलाता है, जहां गार्गी कॉलेज की प्रिंसिपल, प्रोफेसर (डॉ) संगीता भाटिया ने वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव, रेवेरी में रैंप वॉक किया था. साड़ी पहनकर वह स्टेज पर छात्रों के साथ शामिल हुईं और जैज़ धामी और हनी सिंह के गाने "हाई हील्स" पर डांस भी किया. यह कार्यक्रम 13 से 15 फरवरी तक आयोजित किया गया था और इसमें विभिन्न प्रकार के प्रतिस्पर्धी कार्यक्रम शामिल थे, जिसमें शिक्षकों और छात्रों दोनों ने फैशन शो में भाग लिया था.

Advertisement

जैसा कि सोशल मीडिया छात्रों और संकाय के बीच प्रतिभा और सौहार्द के इन आनंदमय प्रदर्शनों का जश्न मना रहा है, यह स्पष्ट है कि शिक्षा उतनी ही मज़ेदार और रचनात्मकता के बारे में हो सकती है जितनी कि यह सीखने के बारे में है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Lucknow: JP Centre हुआ सील तो आधी रात पहुंचे Akhilesh Yadav, उठ रहा नया सियासी बवाल
Topics mentioned in this article