सिर पर ग्लास रखकर कैटवॉक करता नजर आया डॉगी, टैलेंट देख फैन हुई पब्लिक

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक कुत्ता अपने माथे पर ग्लास को बैलेंस करते हुए कैटवॉक करता नजर आ रहा है. कमाल की बात है कि, ग्लास पानी से आधा भरा हुआ है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पहली बार देखा होगा ऐसा करतबबाज कुत्ता, सिर पर पानी का ग्लास रख दिखाया टैलेंट

कुत्ते सिर्फ वफादार ही नहीं, बल्कि बेहद समझदार भी होते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर कुत्ते से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कई बार हैरान कर देते हैं, तो कई बार दिल को छू जाते हैं, वहीं कभी-कभार इनके करतब देखकर हंसी रोके नहीं रुकती. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक करतबबाज कुत्ता अपना टैलेंट दिखाता नजर आ रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे एक कुत्ता अपने माथे पर ग्लास को बैलेंस करते हुए आगे बढ़ता नजर आ रहा है. कमाल की बात है कि, ग्लास पानी से आधा भरा हुआ है.

Advertisement

कुत्ता का ग्लास स्टंट हुआ वायरल (Dog Balancing Water Cup On Forehead)

वीडियो में कुत्ते का जबरदस्त स्टंट देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि, आखिर इसने ऐसा किया तो किया कैसे. डॉगी का यह कारनामा देख लोग भी दंग हैं. वीडियो में एक डॉगी बड़े आराम से मस्त तरीके से अपने माथे पर पानी से आधे भरे ग्लास को बैलेंस करते हुए कैटवॉक करता नजर आ रहा है. वीडियो में कुत्ते के इस कारनामे को देखकर यकीनन आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @everythingaboutnepal नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. छह दिसंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग लाइक चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं. किसी ने कुत्ते के टैलेंट को अद्भुत बताया, तो किसी ने इस पर मजेदार टिप्पणी की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
सरपंच होकर भी सरपंच नही! जितने के बाद भी नही है अधिकार
Topics mentioned in this article