सोशल मीडिया पर छाया सूरत का चायवाला, सुरीले आवाज में गाता है किशोर दा के गाने, लोगों ने कहा- इस चाय पर चर्चा तो बनती है

अब एक और चाय वाले का खास अंदाज इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया के इस दौर में चाय बनाने वाले से लेकर गोलगप्पा और वड़ा पाव बेचने वाले लोग भी स्टार हैं. वड़ा पाव गर्ल से लेकर बीटेक पानीपूरी वाली इस बात के सबूत हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर छाने के लिए बस एक अनोखा अंदाज चाहिए. आजकल हर शहर में ट्रैवल और फूड व्लॉगर्स होते हैं, जिनका ऐसे लोगों को वायरल करने में खास योगदान होता है. माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स को चाय पिला कर डॉली चायवाले ने बीते दिनों खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब एक और चाय वाले का खास अंदाज इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कड़क चाय के साथ किशोर दा के गाने

सूरत के सिंगर चाय वाले विजयभाई पटेल इन दिनों सोशल मीडिया पर नए सेनसेशन की तरह उभर रहे हैं. उनकी स्टॉल पर पहुंचकर लोग चाय की चुसकियों के साथ किशोर दा के बेहतरीन गानों का भी लुत्फ उठाते हैं. सालों से चाय बनाते हुए विजयभाई अपनी सुरीली आवाज में किशोर कुमार के गाने भी गुनगुनाते हैं. दूर-दूर से लोग उनके हाथ की चाय पीने और गाना सुनने आते हैं. विजयभाई पटेल के किशोर दा का गाना गाते हुए चाय बनाने के वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो इन दिनों छाया हुआ है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'ये चाय वाला भी बहुत आगे जाना वाला है'

सूरत के सिंगर चायवाले विजयभाई पटेल का गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स विजय भाई पटेल को डॉली चायवाला और वड़ा पाव गर्ल से जोड़कर ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं. कई यूजर्स तो उन्हें बिग बॉस का नया पार्टिसिपेट बता रहे हैं. इंस्टाग्राम पर अब तक इसे 5 लाख 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 14 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "विजु चायवाला अब एलन मस्क से मिलेंगे." दूसरे यूजर ने लिखा, "रास्ते खोल दिए अंकल जी ने अपने बिग बॉस में जाने के लिए." एक अन्य यूजर ने वीडियो पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, "आजकल चायवाले और पाव वाले ही फेमस हो रहे हैं."

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार