दिवंगत सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के नाम पर रखा गया हाथी के बच्चे का नाम, लोग बोले- वो रियल हीरो थे

दिवंगत सुपरस्‍टार को श्रद्धांजलि देने के लिए कर्नाटक के शिमोगा स्थित एक हाथी कैंप के अधिकारियों ने हाथी के एक बच्चे (elephant calf) का नाम दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के नाम पर रखा है.

Advertisement
Read Time: 18 mins

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का निधन 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ था. अभिनेता का निधन उस वक्त हुआ, जब वह जिम में वर्कआउट कर रहे थे. लोग उन्हें प्यार से ‘अप्पू' बुलाते थे. वहीं, अब दिवंगत सुपरस्‍टार को श्रद्धांजलि देने के लिए कर्नाटक के शिमोगा स्थित एक हाथी कैंप के अधिकारियों ने हाथी के एक बच्चे (elephant calf) का नाम दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के नाम पर रखा है. शिमोगा वाइल्डलाइफ डिविजन के अधिकारी नागराज ने बताया, कि राजकुमार को श्रद्धांजलि के तौर पर हाथी के बच्चे का नाम उनके नाम पर रखा गया है.

देखें Video:

न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में नागराज ने कहा, "पुनीत राजकुमार ने इस शिविर का दौरा किया था और वह 2 घंटे से अधिक समय तक हमारे साथ थे. उन्होंने इस हाथी के बच्चे के साथ समय बिताया. कर्मचारियों, जनता के अनुरोध के बाद, हमने अभिनेता पुनीत के नाम पर इसका नाम रखा." वाइल्डलाइफ डिविजन के इस फैसले पर लोगों ने खुशी जाहिर की है.

Advertisement

Advertisement

बता दें कि कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को 'अभी, 'वीरा कन्नडिगा', 'अजय', 'अरासु', 'राम', 'हुडुगारु' और 'अनजनी पुत्र' जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग के लिए याद किया जाता है. उनकी आखिरी फिल्म 'युवारथना' थी. पुनीत राजकुमार वेटरन एक्टर राजकुमार के बेटे थे. उन्होंने करीब 29 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. लोग उन्हें पावर स्टार के नाम से भी पुकारते थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
HIBOX App Scam: Rhea Chakraborty को Delhi Police का Notice, 500 Crore की धोखाधड़ी का है मामला